logo-image

यात्रियों ने बताई कपिल-सुनील के झगड़े की पूरी कहानी, जानिए उस रोज़ क्या हुआ फ्लाइट में

पूरी टीम एयर इंडिया की मेलबर्न से दिल्ली से मुंबई फ्लाइट में यात्रा कर रही थी।

Updated on: 23 Mar 2017, 10:55 PM

नई दिल्ली:

सुनील ग्रोवर और कॉमेडियन कपिल शर्मा के झगड़े की असल कहानी अब सबके सामने आ गई है। एक अंग्रेजी अखबार ने दावा किया है कि झगड़ा जल्दी खाना शुरू करने की बात पर हुआ है। कपिल अपनी टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया से शो कर इंडिया लौट रहे थे।

इस यात्रा में कपिल अपनी पूरी टीम के साथ थे। पूरी टीम एयर इंडिया की मेलबर्न से दिल्ली से मुंबई फ्लाइट में यात्रा कर रही थी। यह घटना पिछले शुक्रवार की है। यात्रियों के मुताबिक कपिल शर्मा अपनी टीम के साथ बैठकर शराब पी रहे थे। टीम पीना खत्म कर चुकी थी, जबकि कपिल का पीना अभी भी जारी था।

तभी फ्लाइट क्रू ने खाना सर्व करना शुरू किया। कपिल इस बात से नाराज हो गए कि उनकी टीम बिना उनका इंतजार किए ही खाना खाने लगी थी। वे इतनी जोर से चिल्लाए थे कि सभी यात्रियों को उनकी आवाज सुनाई दी।

ये भी पढ़ें: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का आदेश, स्कूल में टीशर्ट पहन कर ना जाएं टीचर्स

कपिल के इतनी जोर से चिल्लाने से उनकी टीम के मेंबर सहम गए और आधा खाना खाने के बाद भी अपना प्लेट क्रू मेंबर को लौटाने लगे। इस दौरान सुनील ने कपिल को शांत करने की कोशिश की, सुनील के शांत कराने पर कपिल और भड़क गए और उन्होंने अपना जूता निकाल कर सुनील की जूते से पिटाई कर दी।

इस दौरान गुस्से में तमतमाए कपिल ने सुनील का कॉलर भी पकड़ा था और लगातार थप्पड़ भी मार रहे थे। इस धक्का-मुक्की और मारपीट में फ्लाइट की एक महिला मेंबर को भी चोट आई।

ये भी पढ़ें: यूपी की योगी सरकार ने एंटी रोमियो स्क्वॉयड की 23 टीमें बनाई, मनचलों की अब खैर नहीं

यात्री ने यह भी बताया कि कपिल चिल्ला रहे थे 'तुम लोगों का करियर मैंने बनाया है। सबका करियर खत्म कर दूंगा। तुम टीवी वाले क्या समझते हो। सबको निकाल दूंगा मैं।'

कपिल बार-बार सुनील को कह रहे थे 'गया था ना तू तो... आया ना वापस मेरे ही पास।' जब केबिन क्रू ने कपिल को शांत रहने के मामले में इमरजेंसी लैंडिंग की धमकी दी तो वो चुप हुए। हालांकि सुनील ने इस पूरे मामले में मीडिया से कोई बात नहीं की।

ये भी पढ़ें: पीएम मोदी का बड़ा फैसला, पिछड़े लोगों की देखभाल के लिया बनेगा कमीशन, आर्थिक और शैक्षिक पिछड़ापन होगा आधार

बाद में जब सुनील शो की शूटिंग पर नहीं पहुंचे तो कपिल ने उनसे माफी मांगी। इसके जवाब में सुनील ने मंगलवार को फेसबुक पर लिखा 'भाई जी... हमने आपसे काफी कुछ सीखा है। सिर्फ एक सलाह देना चाहता हूं कि जानवरों के अलावा इंसानों को भी सम्मान देना शुरू कर दीजिए। हर कोई आपके जैसा प्रतिभावान नहीं होता है। अगर सभी आप जैसे प्रतिभाशाली हो जाएंगे तो आपको महत्व कौन देगा।'

ये भी पढ़ें: बीजेपी नेता एस एम कृष्णा बोले- कांग्रेस लीडरशिप में बदलाव की ज़रुरत

सुनील ने आगे लिखा, 'अगर कोई आपको ठीक कर कर रहा है तो उस व्यक्ति को गाली ना दें। उन महिलाओं के आगे गंदी भाषा का इस्तेमाल करने से बचें जिन्हें आपके स्टारडम से कोई लेना देना नहीं है। वह केवल आपके साथ सफर कर रही हैं। मुझे यह अहसास दिलाने के लिए शुक्रिया कि यह आपका शो है और आपके पास पावर है कि आप कभी भी किसी को भी शो से बाहर कर सकते हैं। आप अपने क्षेत्र में बेस्ट हैं। लेकिन भगवान की तरह बर्ताव ना करें। अपना ध्यान रखें, मैं आपकी सफलता और शोहरत के लिए कामना करता हूं।'

यह भी पढ़ें: बॉम्बे हाईकोर्ट ने रद्द किया फडणवीस सरकार का फैसला, गैर मराठी लोगों को नहीं मिल रहा था ऑटो परमिट