पहला गुजराती वेब सीरीज काचो पापड़, पाको पापड़ 19 मई से शुरू

By   |  Updated On : May 18, 2017 11:35 AM

नई दिल्ली:  

ऑनलाइन दुनिया के बढ़ते बाजार में अब पहला गुजराती वेब सीरीज शुरू होने वाला है। 'काचो पापड़ पाको पापड़' नाम का यह डिजिटल मंच पर पहला गुजराती शो है। इसमें सोनिका भावरा, सागर दरियाई और भक्ति राठौड़ की मुख्य भूमिका है।

इसे भी पढ़ें: कान फिल्म फेस्टिवल: रेड कार्पेट पर ग्लैमरस लुक से दीपिका पादुकोण ने सबको बनाया दीवाना

एक गुजराती युवा की कहानी अब आपको वेब सीरिज के माध्यम से देखने को मिलेगी। खास बात यह है कि इस युवा को उसकी उम्र से 7 साल और 1 दिन बड़ी लड़की से प्यार हो जाता है और वह उसके साथ उस युवा के घर उससे शादी करने के लिए चली आती है। इसके बाद क्या होता यह जानने के लिए आपको यह वेब सीरिज देखनी होगी। 

इस वेब सीरीज तो सोनी एलआईवी लेकर आ रहा है। सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्‍स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के कार्यकारी उपाध्यक्ष और हेड (डिजिटल व्यापार) उदय सोढ़ी ने कहा, 'क्षेत्रीय कंटेंट की खपत तेजी से बढ़ रही है और यह इंटरनेट की तेज स्पीड (गति) की पहुंच से संभव हुआ है। आगे भी यह तेजी जारी रहेगी। इस विकसित होती मांग को पूरा के लिए हमने भारत का पहला गुजराती वेब सीरीज 'काचो पापड़ पाको पापड़' को शुरू करने का निर्णय लिया है।'

इसे भी पढ़ें: फिल्म 'शब' में इस बोल्ड अवतार में नजर आएंगी रवीना टंडन, ट्रेलर जारी

सोनी पिक्चर्स ने इससे पहले मराठी भाषा में 'योलो' वेब सीरीज चलाई थी।' वेब सीरीज शुक्रवार (19 मई) से शुरू होकर पूरे 12 सप्ताह चलेगी। हर एपिसोड का समय छह से आठ मिनट का होगा।

RELATED TAG: Gujarati Web Series,

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो