logo-image

जल्द आने वाली है 'नागिन 3', क्या मौनी रॉय की जगह दिखेगी नई एक्ट्रेस?

इस सीरियल की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। साथ ही ऐलान किया है कि 'नागिन 3' आने को तैयार है।

Updated on: 06 Dec 2017, 10:25 AM

मुंबई:

कलर्स चैनल के मशहूर शो 'नागिन' की तीसरी सीरीज आने वाली है। इस सीरियल की लीड एक्ट्रेस मौनी रॉय घर-घर में 'नागिन' के किरदार से फेमस हो गईं, लेकिन इस बार उनकी जगह कोई और नजर आएगा।

इस सीरियल की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। साथ ही ऐलान किया है कि 'नागिन 3' आने को तैयार है। हालांकि, इस बार एक नया चेहरा सामने आएगा। एकता ने इस एक्ट्रेस के नाम का अभी तक खुलासा नहीं किया है।

एकता कपूर ने फोटो के कैप्शन में लिखा, 'एक नई नागिन आ चुकी है, शो से मौनी रॉय और अदा खान के बाहर होने के बाद अब नई नागिन का स्वागत करेंगे। जल्द ही इसका खुलासा करेंगे। अब बस नागिन 3 का इंतजार करें।'

ये भी पढ़ें: ... तो इस वजह से शिल्पा शिंदे बन सकती हैं 'बिग बॉस' की विनर!

बता दें कि एकता कपूर का यह शो साल 2015 से टीवी के जरिए लोगों के दिलों पर राज कर रहा है। वहीं टीवी की सुपरहिट नागिन मौनी रॉय के सितारे बुलंदी पर हैं।

मौनी जल्द ही अक्षय कुमार के साथ 'गोल्ड' फिल्म में नजर आएंगी। वहीं, करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही 'ब्रह्मास्‍त्र' में मौनी बॉलीवुड के जाने-माने सितारों के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी।

ये भी पढ़ें: सर्दी-जुकाम और एलर्जी से हैं परेशान? अपनाएं ये TIPS