logo-image

धर्म के धोखेबाज: वीरेंद्र देव दीक्षित के बचाव में उतरे स्वामी ओम ने कहा- सभी आरोप बेबुनियाद

न्यूज नेशन के स्पेशल शो 'धर्म के धोखेबाज' में ओम स्वामी ने वीरेंद्र देव का पक्ष लेते हुए कहा कि उन पर 20 वर्षों से मामला दर्ज है। ऐसे में अब तक पुलिस ने अपना काम क्यों नहीं किया।

Updated on: 31 Dec 2017, 10:39 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली के रोहिणी में आध्यात्मिक विश्वविद्यालय के नाम पर लड़कियों का शोषण करने के आरोप में वीरेंद्र देव दीक्षित को सात राज्यों की पुलिस तलाश रही है।

वीरेंद्र देव पर इल्जामों की फेहरिस्त बेहद लंबी है। मीडिया रिर्पोट्स के मुताबिक स्वयं भू बाबा वीरेंद्र खुद को भगवान कृष्ण मानता है और वह 16,000 से अधिक लड़कियों को अपने साथ रखने का सपना देखता था।

आश्रम की आड़ में अश्लीलता फैलाने वाले वीरेंद्र की सीबीआई को तलाश है। आपको जानकर शायद हैरानी होगी, लेकिन यह सच है कि इस तरह के कुकृत्य करने वालों का भी कुछ लोग पुरजोर तरीके से साथ देते हैं।

आपको 'बिग बॉस 10' में अपने गलत व्यवहार के लिए खासा सुर्खियां बटोरने वाले स्वामी ओम तो याद ही होंगे। जी हां, आप सही समझे हम उन्हीं ओम स्वामी की बात कर रहे, जो कुछ महीने पहले हमारे सहयोगी चैनल 'न्यूज नेशन' पर आए थे और स्टूडियो में हंगामा और मारपीट करने के कारण काफी समय तक चर्चा में रहे थे।

और पढ़ें: 'टाइगर ज़िंदा हैं' का धमाल जारी है, एक हफ्ते में कमाए 200 करोड़

न्यूज नेशन के स्पेशल शो 'धर्म के धोखेबाज' में शुक्रवार को ओम स्वामी ने वीरेंद्र देव का पक्ष लेते हुए कहा कि उन पर 20 वर्षों से मामला दर्ज है। ऐसे में अब तक पुलिस ने अपना काम क्यों नहीं किया।

इसके आगे स्वामी ओम ने कहा कि वीरेंद्र पर लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद हैं। इसके साथ ही शो में आने वाले अन्य धर्म गुरुओं पर ओम ने पैसे लेने, ठगी करने का आरोप लगाया।

स्वामी के दीक्षित का पक्ष लिये जाने पर वहां मौजूद धर्म गुरुओं ने उन्हें मानसिक रूप से रोगी बताया।

बता दें कि स्वामी अपने बड़बोलेपन की वजह से कई शो और कार्यक्रम में पिट भी चुके हैं। हम ओम की टिप्पणी का समर्थन नहीं करते हैं, ये उनके निजी विचार हैं। इससे चैनल और हमारी वेब साइट का कुछ भी लेना-देना नहीं है।

और पढ़ें: BARC TRP: जानें किस सीरियल को मात देकर 'ये हैं मोहब्बतें' बना नंबर वन