logo-image

कपिल शर्मा का बॉलीवुड में कमबैक,'फिरंगी' का पोस्टर हुआ रिलीज

कपिल शर्मा की फिल्म ‘फिरंगी’ का लोगो रिलीज हो गया है। फिल्म 10 नवंबर को रिलीज होगी।

Updated on: 28 Sep 2017, 08:19 PM

नई दिल्ली:

टीवी पर भले ही कॉमेडियन कपिल शर्मा का का शो बंद हो गया हो लेकिन उनका जलवा अभी भी बरकरार है। कपिल जल्द ही बॉलीवुड फिल्म से वापसी करने वाले है।

बड़े परदे पर वे कब आगाज करेंगे और कैसे इसका झलक आ गई है। उनकी फिल्म 'फिरंगी' का लोगो रिलीज हो गया है। फिल्म की रिलीज डेट पहले ही तय हो चुकी है।

कपिल शर्मा की फिल्म ‘फिरंगी’ 10 नवंबर को रिलीज होगी। ‘फिरंगी’ एक पीरियड ड्रामा फिल्म है। ‘फिरंगी’ 1920 के दशक की पृष्ठभूमि पर आधारित है। और इसे राजीव ढींगरा डायरेक्ट कर रहे हैं।

फिरंगी में कपिल शर्मा के अलावा इशिता दत्त, मोनिका गिल और इनामुलहक भी नजर आएंगे। दिलचस्प यह कि कपिल शर्मा इस फिल्म के प्रोड्यूसर भी हैं।

तीन दिन पहले कपिल शर्मा ने ट्वीट किया था कि दो साल हो गए हैं छोटे बजट की बड़ी कमाई करने वाली किस किस को प्यार करूं को...इस बार बजट भी बड़ा है और बड़ी कमाई की भी उम्मीद करते हैं।

बिग बॉस 11: मिलिए सलमान के शो के पहले चार पड़ोसियों से

कपिल शर्मा ने बतौर स्टैंडअप कॉमेडियन अपना करियर शुरू किया था। उन्होंने ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ का तीसरी सीजन जीता था। कलर्स चैनल के अपने शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' और सोनी के शो 'द कपिल शर्मा शो' से कपिल को घर-घर में पहचान मिली थी।

लेकिन सुनील ग्रोवर के संग विवादों के चलते उनकी छवि पर बुरा प्रभाव पड़ा। शो की घटती टीआरपी और कपिल की ख़राब सेहत के चलते उनका शो हाल ही में बंद हो गया था।

किस रोल को निभाना था 'परफेक्शनिस्ट' आमिर खान के लिए सबसे मुश्किल, देखें वीडियो