Breaking
  • यौन अपराध रोकने के लिए महिलाओं को गैजेट्स दिलाए सरकार: मद्रास HC (पढ़ें खबर) -Read More »
  • लश्कर प्रमुख हाफिज सईद ने फिर उगली आग, बोला- भारत से लेंगे पूर्वी पाकिस्तान का बदला
  • गुजरात चुनाव से पहले डरे हार्दिक, बोले- EVM पर सौ फीसदी है शक (पढ़ें खबर) -Read More »
  • जीएसटी परिषद ने ई-वे बिल को लागू करने की दी मंजूरी

'फिरंगी' की असफलता के बाद TV पर वापस लौटने की तैयारी में कपिल शर्मा!

  |  Updated On : December 04, 2017 11:02 AM
कपिल शर्मा (फाइल फोटो)

कपिल शर्मा (फाइल फोटो)

मुंबई:  

विवादों और कई तरह के धक्के खाने के बाद कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा अब वापस आ गए हैं। अपनी फिल्म 'फिरंगी' की रिलीज के बाद अब वह छोटे पर्दे पर लौटने की तैयारी में जुट गए हैं।

'फिरंगी' में वह औपनिवेशिक शासन से जूझ रहे एक भोलेभाले ग्रामीण के किरदार में हैं। कपिल ने एक इंटरव्यू में करियर की योजना और कुछ निजी बातों पर चर्चा की।

कपिल से जब पूछा गया कि 'फिरंगी' में उनका किरदार उनकी पहली फिल्म 'किस किसको प्यार करूं' और उनकी स्टैंड-अप कॉमिक छवि से एकदम अलग है तो उन्होंने कहा, 'आपको पसंद आया? धन्यवाद। मेरे मित्र राजीव ढिंगरा जिन्होंने 'फिरंगी' का निर्देशन किया है, उन्होंने मेरे साथ बैठकर इस बात पर विचार साझा किया कि हम साथ में क्या करेंगे। हमने फैसला किया कि हम निश्चित रूप से एक ऐतिहासिक पृष्ठभूमि की फिल्म करेंगे। लेकिन, हम हमेशा की तरह 'बुरे उपनिवेशवादी और भोलेभाले किसानों' वाली फिल्म नहीं बनाना चाहते थे। हम नया दिखाना चाहते थे। मुझे लगता है कि हम इसमें सफल हुए हैं।'

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 11: ...तो ये है बंदगी कालरा के बेघर होने की वजह!

यह कहने पर कि राजीव ने न सिर्फ दर्शकों के सामने उनके किरदार में भोलेपन को दर्शाया है, बल्कि उन्हें एक नए अवतार में भी पेश किया है, कपिल ने कहा, 'हां, मेरा कैरेक्टर भोलेपन में ही बहुत कुछ कर जाता है। मुझे लगता है कि राजीव मुझे दूसरों के मुकाबले कहीं ज्यादा जानते हैं। हम कई सालों से दोस्त हैं। कई बार ऐसा होता है कि कुछ लोग इतने करीब होते हैं कि वो आपको खुद से बेहतर जानते हैं। राजीव जानते थे कि दर्शक मुझे एक आम शख्स के रूप में देखना चाहते हैं।'

यह पूछे जाने पर कि क्या वह अपनी क्षमता से परे जाना पसंद करते हैं, उन्होंने कहा, 'अगर मैं ऐसा नहीं करता हूं तो मेरे लिए और दर्शकों के लिए यह उबाऊ हो जाएगा, इसलिए मैं 'द कपिल शर्मा शो' में बड़ा बदलाव लाने की योजना बना रहा हूं। जहां तक फिल्मों का सवाल है तो मैं हर बार कुछ नया करने की कोशिश करूंगा।'

फिल्म 'फिरंगी' के ज्यादा लंबा होने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि आपको जानकर हैरानी होगी कि हमने कितना कुछ छोड़ दिया है। बता दें कि कपिल की फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज हुई है।

फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 2.10 करोड़ की कमाई की है। वहीं फिल्म का बजट 25 करोड़ है। ऐसे में फिल्म का शुरुआती कारोबार अच्छा नहीं है। कपिल ने 2015 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था। 'किस किसको प्यार करूं' उनकी पहली फिल्म थी।

ये भी पढ़ें: VIDEO: भारती सिंह ने हर्ष लिम्बाचिया के साथ लिए सात फेरे

RELATED TAG: Kapil Sharma, Firangi,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो