logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

तो इस वजह से 'द कपिल शर्मा शो' में वापस आएगा 'चंदू चायवाला'!

लगातार गिरती टीआरपी के बीच शो 'चंदू चायवाला' एक बार फिर वापसी करने वाले है।

Updated on: 23 Jun 2017, 05:46 PM

नई दिल्ली:

'द कपिल शर्मा शो' के दर्शकों के लिए खुशी की खबर हैं। लगातार गिरती टीआरपी के बीच शो 'चंदू चायवाला' एक बार फिर वापसी करने वाले है। चंदू की भूमिका कॉमेडियन चंदन प्रभाकर निभाते थे। इस बात की जानकारी उन्होंने फेसबुक लाइव के दौरान दी। खबरों के मुताबिक शनिवार को ही 'चंदू चायवाला' का शो ऑन एयर होगा। 

चंदन ने ये फेसबुक लाइव 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग के दौरान ही किया, जिसे सोनी एंटेरटेनमेंट टेलीविजन के फेसबुक पेज पर पोस्ट किया गया है।  चंदन की वापसी से शो में नई जान आने की उम्मीदे लगाई जा रही है।

खबरों के मुताबिक चंदन का कहना है कि उनके और कपिल के बीच कुछ विवाद था, हालांकि उनका मानना है कि दोनों समझदार हैं। ऐसे में गिले-शिकवे दूर कर दोनों को साथ में आने में कोई परेशानी नहीं है। उन्होंने कहा, 'मैं शो में वापसी के लिए बहुत एक्साइटेड हूं। हां, मेरे और कपिल के बीच कुछ प्रॉब्लम्स थी। लेकिन हम समझदार हैं और हमने अपने बीच की समस्यायें सुलझा ली हैं।'

इसे भी पढ़ें: #Finally: अली असगर ने बताई 'द कपिल शर्मा शो' से अलग होने की वजह, कृष्णा से जुड़ेंगे कपिल के पुराने साथी?

बता दें कि चंदन ने कपिल और सुनील ग्रोवर के बीच हुई फ्लाइट विवाद के बाद शो को छोड़ दिया था। चंदन के अलावा अली असगर, सुगंधा मिश्रा ने भी इस शो को छोड़ दिया था। शो में कपिल और कीकू शारदा के अलावा सिर्फ सुमोना और रोशेल ही बची थी।

गौरतलब है कि अली और सुगंधा अब कृष्णा अभिषेक के शो 'द ड्रामा कंपनी' में नजर आने वाले है। 

इसे भी पढ़ें: कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने कपिल शर्मा के साथ विवाद की खबरों को बताया अफवाह... पढ़ें पूरी खबर