logo-image

Bigg Boss 11: वीकेंड का वार; इस बार किस पर फूटेगा सलमान का गुस्सा, जानें

बिग बॉस 11 वीकेंड के वार में सलमान खान घरवालों से रुबरु होंगे। सलमान कंटेस्टेंट्स के पूरे हफ्ते घर में किए गए बर्ताव पर उनकी क्लास लगाते दिखेंगे।

Updated on: 14 Oct 2017, 08:09 PM

नई दिल्ली:

टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 11 को ऑन एयर हुए दो हफ्ते हो चुके हैं। अपने लॉन्च के साथ ही इस शो ने सुर्खियां बटोरनी शुरू कर दी है। पहले हफ्ते में शो के होस्ट सलमान खान ने घरवालों को जमकर फटकार लगाई थी।

सलमान को इस हद तक गुस्सा आ गया था कि उन्होंने जुबेर खान और प्रियांक शर्मा को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया था। उन्होंने घरवालों को झगड़ा न करने की हिदायत भी दी थी। लेकिन सलमान की बातों को अनसुना कर दिया गया और घर में इस हफ्ते झगड़ों में कोई कमी नहीं आयी।

आज वीकेंड के वार में सलमान फिर घरवालों से रुबरु होंगे। इस एपिसोड में सलमान खान कंटेस्टेंट्स के पूरे हफ्ते घर में किए गए बर्ताव पर उनकी क्लास लगाते दिखेंगे। एपिसोड के प्रोमो से साफ हो गया है कि इस हफ्ते सलमान खान के निशाने पर हिना खान आने वाली हैं।

एपिसोड के लिए जारी किए गए प्रोमो में सलमान खान, हिना खान के विकास गुप्ता और दूसरे कंटेस्टेंट्स के साथ किए गए बर्ताव पर बात कर रहे हैं। बता दें कि इस हफ्ते विकास गुप्ता को जब घर का पहला कैप्टन चुना गया था तो हिना ने इस फैसले का विरोध किया था।

इतना ही नहीं अर्शी खान को भी सलमान से फटकार लग सकती है। अर्शी ने सपना चौधरी पर कमेंट करते हुए उन्हें ‘नाचनेवाली’ कहा था। अर्शी बार-बार सपना को टारगेट करती रही हैं।

Bigg Boss 11: स्मोकिंग एरिया में लव और सब्यसाची ने किया किस, बिग बॉस के घर में आया तूफ़ान