logo-image

Bigg Boss 11: वीकेंड का वार; हिना और विकास सेफ, रविवार को होगा एलिमिनेशन

बिग बॉस 11 के एपिसोड 13 में शनिवार को सलमान खान वीकेंड का वार लेकर आए। सलमान ने घरवालों की जमकर क्लास लगाई।

Updated on: 15 Oct 2017, 12:26 AM

नई दिल्ली:

बिग बॉस 11 के एपिसोड 13 में शनिवार को सलमान खान वीकेंड का वार लेकर आए। सलमान ने घरवालों की जमकर क्लास लगाई। पिछले हफ्ते सलमान का एंग्री लुक देखने को मिला था लेकिन इस बार सुलतान काफी अच्छे मूड में नजर आये।

आते ही उन्होंने घर के रोमांटिक कपल पुनीश और बंदगी की बात की। सलमान यहीं नहीं रुके उन्होंने हितेन और अर्शी को भी रोमांटिक कपल सीट में बैठाया। जहां हितेन अर्शी को नागिन बुलाने से नहीं चूके।

सलमान ने जुबैर से जुड़ी कंट्रोवर्सी को रफा-दफा करने की कोशिश की, लेकिन उसमें भी चुटकी लेने से बाज नहीं आए। सलमान ने कहा कि पिछले हफ्ते मैंने कुत्ता शब्द का इस्तेमाल किया था। इसलिए मैं दुनिया के सभी कुत्तों से माफी मांगता हूं कि मैंने इस शब्द का इस्तेमाल किया। उन्होंने कहा कि कुत्ते तो बहुत वफादार होते हैं और वे जिसका साथ देते हैं तो पूरी तरह देते हैं।

हसी मजाक के बाद सलमान ने घरवालों को कटघरे में खड़ा किया। हिना को कटघरे में खड़ा कर सलमान ने कहा आप पर इल्जाम है कि वह दोस्ती नहीं निभातीं। ये आरोप विकास लगाते हैं। वहीं हिना और विकास इसे सुलझाने की कोशिश करते हैं।

हिना कहती हैं कि यहां कई लोग हैं जो विकास और मेरी दोस्ती होते दोबारा नहीं देखना चाहते हैं। इधर हितेन भी कहते हैं कि बातों को बढ़ाया जा रहा है। इसी के साथ ही सलमान हिना को एलिमिनेशन से सेफ घोषित करते हैं।

बारी आती है विकास की खड़े होते हैं। हिना ने कैप्टन का नाम कामचोर कैप्टन रखा है। सलमान कहते हैं कि कैप्टन ये सब क्या चल रहा है। विकास कहते हैं कि उनके हाथ में चोट लगी हुई है। इसलिए काम नहीं कर पाते।

हिना सलमान से विकास की शिकायत करते हुए कहती हैं कि विकास हितेन को काम पर लगाते हैं कि जाओ देखो लोग काम कर रहे हैं या नहीं। तो सलमान कहते हैं अच्छा तो कैप्टन कैप्टन का काम भी नहीं कर रहे। इसी के साथ ही सलमान बतात हैं कि विकास इस बार सेफ जोन में हैं।

अर्शी हिना पर इल्जाम लगाते हुए कहती हैं कि विकास के घर में कैप्टेन बनने के बाद हिना ने ही घर में सबसे ज्यादा लड़ाई की। वहीं विकास हिना को लेकर कहते हैं कि हिना सबका इस्तेमाल करती हैं, वह सबको अपनी बातों में लेती हैं। इसलिए इसके चलते पहले जुबैर इसके बाद प्रियांक गए।

एलिमिनेशन का ऐलान सलमान कल करेंगे। और उनके साथ होंगे ऋत्विक धनजानी और रवि दुबे।

श्रद्धा कपूर ने की दिवाली पर पटाखें न फोड़ने की अपील, हुईं ट्रोल