logo-image

Bigg Boss 11: ढिंचैक पूजा और प्रियांक शर्मा की एंट्री नहीं कर सकी कमाल, शो की TRP से टेंशन में सलमान खान?

इस हफ्ते शो से बिहार की ज्योति बाहर हो गई हैं। उनके साथ दूसरे कंटेस्टेंट लव त्यागी मुकाबले में थे, लेकिन ज्योति को कम वोट मिला।

Updated on: 30 Oct 2017, 07:52 AM

मुंबई:

टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के 11वें सीजन को भले ही सलमान खान होस्ट कर रहे हैं, लेकिन इसके बावजूद शो टीआरपी में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है। इसकी शुरुआत तो काफी शानदार रही, लेकिन अब दर्शकों की संख्या घटती जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शो का घिसा-पिटा कॉन्सेप्ट होने की वजह से इसकी टीआरपी गिरनी लगी है। शिल्पा शिंदे, हिना खान, विकास गुप्ता और सपना चौधरी की काफी चर्चा हुई, लेकिन अब दर्शक ऊबने लगे हैं।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 11: बेघर हुई ज्योति,सलमान ने प्रियांक को लगाई फटकार

'बिग बॉस' की टीआरपी के लिए कई ट्विस्ट दिखाए जा रहे हैं। इनमें ढिंचैक पूजा की वाइल्ड कार्ड एंट्री, शो से निकाले जा चुके प्रियांक शर्मा की वापसी भी कराई गई, लेकिन कुछ खास फर्क नहीं पड़ा।

इस हफ्ते शो से बिहार की ज्योति बाहर हो गई हैं। उनके साथ दूसरे कंटेस्टेंट लव त्यागी नॉमिनेट हुए थे, लेकिन ज्योति को कम वोट मिला। वहीं प्रियांक को सलमान खान ने एक बार फिर फटकार लगाई।

सलमान ने प्रियांक को घर में गंदगी फ़ैलाने वाला सदस्य कहा। दूसरी तरफ रविवार के एपिसोड में सलमान ने सपना को अर्शी खान पर 'पुणे-गोवा' कहने पर क्लास लगाई।

ये भी पढ़ें: जब कैटरीना बनीं आलिया की फिटनेस कोच (VIDEO)