logo-image

Bigg Boss 11: शिल्पा शिंदे एंटरटेनमेंट की रात में आएंगी नजर, हिना खान हर जगह नदारद

हिना खान ने हाल ही में हार के सदमे से उबरने के बाद सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट की। साथ ही कैप्शन में बिग बॉस की जर्नी, एक्सपीरियंस और फैंस को शुक्रिया अदा किया।

Updated on: 20 Jan 2018, 09:15 AM

मुंबई:

'बिग बॉस सीजन 11' को खत्म हुए कुछ दिन हो चुके हैं। घर में कुछ लोगों की दोस्ती हुई, जो बाहर भी बरकरार है। इस सीजन की विनर रही शिल्पा शिंदे लगातार कई चैनलों पर इंटरव्यू दे रही हैं तो वह जल्द ही एक रिएलिटी शो 'एंटरटेनमेंट की रात' में नजर आने वाली हैं। उनके साथ विकास गुप्ता, पुनीश शर्मा और अर्शी खान भी होंगी। वहीं हारने के बाद से ही हिना खान मीडिया से नदारद हैं।

हिना खान ने हाल ही में हार के सदमे से उबरने के बाद सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट की। साथ ही कैप्शन में बिग बॉस की जर्नी, एक्सपीरियंस और फैंस को शुक्रिया अदा किया।

ये भी पढ़ें: विकास गुप्ता ने लगाए मनवीर गुर्जर के साथ सपना चौधरी के गाने पर ठुमके

वहीं जब हिना खान से पूछा गया कि उन्हें 'एंटरटेनमेंट की रात' शो में देखा नहीं गया तो उन्होंने चौंकाने वाला खुलासा किया। हिना ने बताया कि उन्हें बताया ही नहीं गया कि शो में जाना है। उन्हें बस शूट की जानकारी मिली थी। वहीं उनकी मां की तबीयत भी नासाज़ है। ऐसे में बिग बॉस के घर में 105 दिन बिताने के बाद वह फैमिली मेंबर्स को टाइम दे रही हैं।

खबरों की मानें तो शिल्पा शिंदे जल्द ही जीत की खुशी में सभी कंटेस्टेंट्स को पार्टी देने वाली हैं, लेकिन उन्होंने हिना खान को इनवाइट नहीं किया है। बिग बॉस से बाहर निकलने के बाद ही शिल्पा ने साफ कह दिया था कि हिना ने उनके साथ जितनी बुरी तरह व्यवहार किया है, उसके कारण वह अपनी जिंदगी में कभी उनका चेहरा नहीं देखना चाहेंगी।

ये भी पढ़ें: मलाला ने की 'पैडमैन' की तारीफ, ट्विंकल ने सवालों के दिए सटीक जवाब