logo-image

Bigg Boss 11: कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा ने अपने एलिमिनेशन पर तोड़ी चुप्पी

'बिग बॉस 11' के कंटेस्टेंट प्रियांंक शर्मा की एक बार फिर घर वापसी हो सकती है। कलर्स के साथ फेसबुक लाइव में उन्होंने अपने एलिमिनेशन को लेकर इंटरव्यू दिया।

Updated on: 12 Oct 2017, 09:59 PM

नई दिल्ली:

'बिग बॉस' सीजन 11 के कंटेस्टेंट प्रियांंक शर्मा की एक बार फिर घर वापसी हो सकती है। खबरों की मानें तो उनकी वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी। बता दें कि घर में आकाश ददलानी के ऊपर हाथ उठाने के लिए उन्हें शो से निकाल दिया गया था।

अपने एलिमिनेशन के बाद से ही उन्होंने इंडस्ट्री में हलचल पैदा कर दी है। शो में उनकी दोबारा एंट्री को लेकर तमाम अटकलें लगाई जा रहीं हैं। लेकिन तमाम चर्चाओं के बीच प्रियांक ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। कलर्स के साथ फेसबुक लाइव में उन्होंने अपने एलिमिनेशन को लेकर इंटरव्यू दिया।

इस इंटरव्यू में, स्प्लिट्सविला फेम प्रियांक ने माना कि वह 'बिग बॉस' का हिस्सा बन कर काफी खुश थे। और उन्हें उम्मीद है थी कि वह घर में कई दिन गुजारेंगे।

प्रियांक ने कहा, 'मुझे बिलकुल उम्मीद नही थी कि मैं पहले हफ्ते में घर से बाहर हो जाऊंगा। बल्कि मुझे लगा था कि सिर्फ 105 दिन नहीं, मैं बिग बॉस के घर में 205 दिनों तक का सफर तय करूंगा।'

Bigg Boss 11: हिना-विकास की दोस्ती में पड़ी दरार, कौन बनेगा घर का पहला कैप्टन

घरवालों के बारे में बात करते हुए प्रियांक ने कहा कि उन्होंने चार लोगों-अर्शी खान, शिल्पा शिंदे, आकाश दादलानी और पुनीष शर्मा को छोड़कर बाकि सभी के साथ एक स्पेशल बांड शेयर किया।

TV TRP: 40वें हफ्ते रेस में 'कौन बनेगा करोड़पति' नंबर वन, जानें अन्य सीरियल्स की रेटिंग