बिग बॉस 11: सलमान खान बने किशोर कुमार, 'पड़ोसन' को कर रहे है पटाने की कोशिश

By   |  Updated On : September 16, 2017 08:49 PM
बिग बॉस 11: नए प्रोमो में सलमान खान

बिग बॉस 11: नए प्रोमो में सलमान खान

नई दिल्ली :  

टीवी के बहुप्रतीक्षित रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' का नया प्रोमो रिलीज हुआ है। इस नए प्रोमो में शो के होस्ट सलमान खान का रूप काफी हद तक मशहूर गायक और अभिनेता किशोर कुमार से प्रेरित नजर आ रहा है।

पहले आये प्रोमोज से ये बात साफ हो चुकी है कि इस बार के सीजन की थीम पड़ोसियों के इर्द-गिर्द होगी। प्रोमो में भी किशोर कुमार की क्लासिकल फिल्म 'पड़ोसन' के गाने 'मेरे सामने वाली खिड़की में' को सलमान ने अपने अंदाज में पेश किया है।

सलमान ने इसमें सफेद धोती-कुर्ता पहना है और अपनी पड़ोसन को देखकर दबंग खान हारमोनियम पर ताल छेड़ देते है। प्रोमो से एक बार फिर सलमान बता रहे हैं कि इस बार बिग बॉस हाउस में पड़ोसियों का डंका बजने वाला है।

37 सेकेंड के प्रोमो के अंत में अपनी खूबसूरत पड़ोसन को देखकर सलमान कहते हैं, 'जब ऐसी हो पड़ोसन, तो घर में लगा रहता है मन! बिग बॉस सीजन 11, पड़ोसी आ रहे हैं बजाने 12 !'

इस बार के प्रोमो में शो की टाइमिंग का भी खुलासा कर दिया गया है। शो कलर्स चैनल पर सोमवार से शुक्रवार रात को 10:30 बजे आएगा और शनिवार-रविवार को शो की टाइमिंग होगी रात के 9 बजे। 'बिग बॉस 11' 1 अक्टूबर को ऑन एयर होगा।

बिग बॉस 11: नया प्रोमो रिलीज, टीवी की नागिन बनी सलमान खान की 'पड़ोसन', देखें वीडियो

RELATED TAG: Bigg Boss 11, Bigg Boss 11 Promo, Salman Khan, Kishore Kumar, Colors Tv,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो