logo-image

बिग बॉस 11: सलमान खान बने किशोर कुमार, 'पड़ोसन' को कर रहे है पटाने की कोशिश

'बिग बॉस 11' का नया प्रोमो रिलीज हुआ है।होस्ट सलमान खान का रूप मशहूर गायक और अभिनेता किशोर कुमार से प्रेरित नजर आ रहा है।

Updated on: 16 Sep 2017, 08:49 PM

नई दिल्ली:

टीवी के बहुप्रतीक्षित रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' का नया प्रोमो रिलीज हुआ है। इस नए प्रोमो में शो के होस्ट सलमान खान का रूप काफी हद तक मशहूर गायक और अभिनेता किशोर कुमार से प्रेरित नजर आ रहा है।

पहले आये प्रोमोज से ये बात साफ हो चुकी है कि इस बार के सीजन की थीम पड़ोसियों के इर्द-गिर्द होगी। प्रोमो में भी किशोर कुमार की क्लासिकल फिल्म 'पड़ोसन' के गाने 'मेरे सामने वाली खिड़की में' को सलमान ने अपने अंदाज में पेश किया है।

सलमान ने इसमें सफेद धोती-कुर्ता पहना है और अपनी पड़ोसन को देखकर दबंग खान हारमोनियम पर ताल छेड़ देते है। प्रोमो से एक बार फिर सलमान बता रहे हैं कि इस बार बिग बॉस हाउस में पड़ोसियों का डंका बजने वाला है।

37 सेकेंड के प्रोमो के अंत में अपनी खूबसूरत पड़ोसन को देखकर सलमान कहते हैं, 'जब ऐसी हो पड़ोसन, तो घर में लगा रहता है मन! बिग बॉस सीजन 11, पड़ोसी आ रहे हैं बजाने 12 !'

इस बार के प्रोमो में शो की टाइमिंग का भी खुलासा कर दिया गया है। शो कलर्स चैनल पर सोमवार से शुक्रवार रात को 10:30 बजे आएगा और शनिवार-रविवार को शो की टाइमिंग होगी रात के 9 बजे। 'बिग बॉस 11' 1 अक्टूबर को ऑन एयर होगा।

बिग बॉस 11: नया प्रोमो रिलीज, टीवी की नागिन बनी सलमान खान की 'पड़ोसन', देखें वीडियो