logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

Bigg Boss 11 Finale: विकास गुप्ता के बीन पर नागिन बन नाची शिल्पा, सलमान का भी दिखा 'स्वैग'

बिग बॉस- 11 शो का आज ग्रैंड फिनाले होने वाला है लेकिन विनर के नाम से पहले फिनाले एपिसोड में आज कई सारे एंटरटेनिंग डांस परफॉर्मेंस देखने को मिलेंगे।

Updated on: 14 Jan 2018, 05:48 PM

नई दिल्ली:

आज रात 'बिग बॉस- 11' के विनर के नाम से पर्दा उठा जायेगा क्योंकि आज इस शो का ग्रैंड फिनाले होने वाला है लेकिन विनर के नाम से पहले फिनाले एपिसोड में आज कई सारे एंटरटेनिंग डांस परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी। 

एपिसोड की शुरुआत सलमान खान की डांस परफॉर्मेंस से होगी, जिसमें वह चारों फाइनलिस्ट शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, हिना खान और पुनीश शर्मा का साथ 'स्वैग से करेंगे स्वागत' गाने पर थिरकते नजर आएंगे।

आज के एपिसोड में हिना खान की दो जबरदस्त परफॉर्मेंस आपको देखने को मिलेगी। पहले एक्ट में वह करीना कपूर की फिल्म 'हीरोइन' के गाने पर जलवा बिखरते नजर आएंगी जबकि दूसरे में अपने दोनों करीबी दोस्त लव त्यागी और प्रियांक शर्मा के साथ डांस करती नजर दिखेंगी।

वहीं बिग बॉस 11 के फिनाले में विकास गुप्ता की बीन पर शिल्पा पर भी नाचती दिखेंगी। जी हां, शिल्पा नागिन बनेंगी और विकास सपेरा बन दर्शकों का मनोरंजन करेंगे।

बता दे, फिनाले में शिल्पा शिंदे, हिना खान, विकास गुप्ता और पुनीश शर्मा के बीच मुकाबला होना था लेकिन खबर के मुताबिक पुनीश बिग बॉस के फाइनल रेस से बाहर हो चुके हैं। अब सिर्फ शिल्पा, हिना और विकास के बीच महामुकाबला होना है। अब देखना दिलचस्प होगा कि इसमें कौन बाजी मारता है।

और पढ़ें: बिग बॉस-11 फाइनल: ये कंटेस्टेंट हुआ बाहर, अब इन तीन में खिताबी जंग