Bigg Boss 11 Finale: विकास गुप्ता के बीन पर नागिन बन नाची शिल्पा, सलमान का भी दिखा 'स्वैग'

  |   Updated On : January 14, 2018 05:48 PM
बिग बॉस-11 का ग्रैंड फिनाले आज

बिग बॉस-11 का ग्रैंड फिनाले आज

नई दिल्ली :  

आज रात 'बिग बॉस- 11' के विनर के नाम से पर्दा उठा जायेगा क्योंकि आज इस शो का ग्रैंड फिनाले होने वाला है लेकिन विनर के नाम से पहले फिनाले एपिसोड में आज कई सारे एंटरटेनिंग डांस परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी। 

एपिसोड की शुरुआत सलमान खान की डांस परफॉर्मेंस से होगी, जिसमें वह चारों फाइनलिस्ट शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, हिना खान और पुनीश शर्मा का साथ 'स्वैग से करेंगे स्वागत' गाने पर थिरकते नजर आएंगे।

आज के एपिसोड में हिना खान की दो जबरदस्त परफॉर्मेंस आपको देखने को मिलेगी। पहले एक्ट में वह करीना कपूर की फिल्म 'हीरोइन' के गाने पर जलवा बिखरते नजर आएंगी जबकि दूसरे में अपने दोनों करीबी दोस्त लव त्यागी और प्रियांक शर्मा के साथ डांस करती नजर दिखेंगी।

वहीं बिग बॉस 11 के फिनाले में विकास गुप्ता की बीन पर शिल्पा पर भी नाचती दिखेंगी। जी हां, शिल्पा नागिन बनेंगी और विकास सपेरा बन दर्शकों का मनोरंजन करेंगे।

बता दे, फिनाले में शिल्पा शिंदे, हिना खान, विकास गुप्ता और पुनीश शर्मा के बीच मुकाबला होना था लेकिन खबर के मुताबिक पुनीश बिग बॉस के फाइनल रेस से बाहर हो चुके हैं। अब सिर्फ शिल्पा, हिना और विकास के बीच महामुकाबला होना है। अब देखना दिलचस्प होगा कि इसमें कौन बाजी मारता है।

और पढ़ें: बिग बॉस-11 फाइनल: ये कंटेस्टेंट हुआ बाहर, अब इन तीन में खिताबी जंग

RELATED TAG: Bigg Boss 11, Salman Khan,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो