Breaking
  • कोलकाता से आतंकी संगठन अल-कायदा के तीन संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार, पूरी खबर पढ़ें -Read More »
  • बगदाद में कार विस्फोट, 21 की मौत

Bigg Boss 11, Episode 40: सब्यसाची बने घर के नये कप्तान

  |  Updated On : November 11, 2017 12:16 AM
Bigg Boss 11 Episode 40: सब्यसाची बनें घर के नये कप्तान

Bigg Boss 11 Episode 40: सब्यसाची बनें घर के नये कप्तान

नई दिल्ली:  

बिग बॉस के घर में आज 40वें एपिसोड में अर्शी खान और आकाश ददलानी काफी खुश नजर आए। भला आए भी क्यों नहीं दोनों ने टास्क जो जीत लिया। वहीं सब्यसाची को शुक्रवार को कप्तान का दावेदार बनाया गया।

शो में आज भी हिना खान और अर्शी खान की तू तू-मैं मैं देखने को मिली। एक ओर जहां रोज की तरह हिना के तेवर सांतवे आसमान पर दिखें, वहीं दूसरी ओर अर्शी घर में चिल्लाती और गाली गलौच करती हुई नजर आईं।

दरअसल, हिना खान चाहती ​हैं कि घर का हर सदस्य उनकी बात मानें और उनके कहे अनुसार चले। लेकिन ऐसा नहीं होने पर वह उनका दुश्मन हो जाता है। खासकर अर्शी खान और आकाश ददलानी से उनका छत्तीस का आंकड़ा है। इनके नाम से ही हिना चिढ़ जाती हैं। आकाश और अर्शी भी हिना खान के सही से पेश नहीं आते हैं।

आज के टाक्‍स में बिग बॉस ने आकाश, बंदगी और सब्‍यसाची को एक-एक घोंसला दिया और घर के सभी सदस्‍यों को एक-एक अंडा दिया। बिग बॉस ने इस टास्‍क में कालकोठरी में बंद हिना, बिनाफ्शा और हितेन को सिर्फ एक ही अंडा दिया है।

और पढ़ें: 'पद्मावती' विवाद के बीच जारी हुआ शाहिद कपूर का नया पोस्टर, शाही अंदाज में आए नजर

इस टास्‍क की चिट्ठी में खुद बिग बॉस ने ऐलान किया कि कप्‍तान पद के दावेदार और उनको समर्थन करने वाले इस टास्‍क में उन्‍हें जिताने के लिए 'कुछ भी' कर सकते हैं।

RELATED TAG: Bigg Boss 11, Akash Dadlani, Arshi Khan,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो