logo-image

Bigg Boss 11: बिग बॉस ने प्रियांक शर्मा को लगाई फटकार, ढिंचैक पूजा को इस घरवाले से हुआ प्यार

पुनीश और बंदगी के बाद बिग बॉस के घर में किसी दूसरे कंटेस्टेंट्स के बीच भी प्यार पनप रहा है। बिग बॉस के घर में ढिंचैक पूजा को प्यार हो गया है।

Updated on: 31 Oct 2017, 04:56 PM

नई दिल्ली:

कंट्रोवर्सी से भरे बिग बॉस के घर में लड़ाई-झगड़ों का सिलसिला जारी है। कभी टास्क को लेकर तो कभी किसी बात को लेकर घरवाले अक्सर आपस में भिड़ते हुए नजर आते है। बिग बॉस के घर में कुछ दिन पहले वाइल्ड कार्ड एंट्री से आई यूट्यूब सनसनी के आने से शो में और मसाला भर गया है।

एक तरफ तीखी नोक-झोक के बीच दोस्ती के फूल भी खिलते हुए नजर आ रहे है।

पुनीश और बंदगी के बाद बिग बॉस के घर में किसी दूसरे कंटेस्टेंट्स के बीच भी प्यार पनप रहा है बिग बॉस के घर में ढिंचैक पूजा को प्यार हो गया है। जी हां, यूट्यूब पर बिना सुर-ताल के लिए फेमस पूजा ने आकाश और अर्शी से अपने प्यार के बारे में बताया।

पूजा ने अपने प्यार के बारे में बताते हुए कहा, 'हिना और शिल्पा ने मुझे बताया कि लव मुझे पसंद करता है और मैं भी उससे प्यार करने लगी हूं। प्रियंक शर्मा के कानों में पूजा की बात पड़ते ही उन्होंने बाकी घरवालों को बता दिया।

और पढ़ें: विक्रांत मेस्सी की वेब सीरीज 'राइज' जीवन की वास्तविकताओं पर है आधारित

वहीं इस बार बिग बॉस के घर में नॉमिनेशंस की प्रक्रिया बड़े ही दिलचस्प तरीके से रखी गई थी।

बिग बॉस ने नॉमिनेशंस की प्रक्रिया बाकी घरवालों से चर्चा करने के लिए मना किया लेकिन बिग बॉस की बात को अनसुनी करते हुए प्रियंक ने हितेन के लिए वोट की अपील की।

 इसके बाद बिग बॉस ने प्रियंक को फटकार लगाते हुए कड़ी चेतावनी दी। घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए सदस्यों में शिल्पा शिंदे, हिना खान, सब्यसाची, हितेन तेजवानी, सपना चौधरी, बंदगी कालरा, ढिंचैक पूजा और बेनाफ्शा और प्रियांक शर्मा का नाम शामिल है।

और पढ़ें: नवाजुद्दीन बायोपिक कॉन्ट्रोवर्सी: महिला आयोग में शिकायत दर्ज