logo-image

बिग बॉस 11: ग्रैंड प्रीमियर में सपना चौधरी के साथ थिरके सलमान खान, देखें वीडियो

बिग बॉस 11 के एक वीडियो में शो में कंटेस्टेंट सपना चौधरी के साथ होस्ट सलमान खान थिरकते नजर आ रहे है।

Updated on: 01 Oct 2017, 12:01 AM

नई दिल्ली:

बिग बॉस और सलमान खान के फैंस के लिए इंतेज़ार की घड़ियां अब खत्म होने वाली है। शो कल यानि 1 अक्टूबर को ऑन एयर होने वाला है।

टीवी का चर्चित और कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस के 11वें सीजन के ऐलान के बाद से ही यह सुर्खियों में बना हुआ है कभी कंटेस्टेंट्स को लेकर तो कभी होस्ट सलमान खान की फीस को लेकर।

चैनल और बिग बॉस के ट्विटर हैंडल पर लगातार शो के प्रीमि‍यर से जुड़ी कई वीडियोज शेयर की जा रही हैं जिसे देखने के बाद फैन्स के लिए कल त‍क का इंतजार करना मुश्किल हो रहा है।

ऐसे ही एक वीडियो में शो में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आने वाली चर्चित डांसर और सिंगर सपना चौधरी के साथ होस्ट सलमान खान थिरकते नजर आ रहे है। सपना हरियाणा की रहने वाली है।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान कैसे कोट उतारकर हरियाणवी गाने पर सपना चौधरी के संग जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं।

बता दें बिग बॉस ने इस बार अपने कंटेस्टेंट्स की लिस्ट को लेकर सस्पेंस बनाये रखा है। हाल ही में चैनल ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमे पहले 4 पड़ोसियों के नामों का खुलासा किया गया था। रागिनी शैली की डांसर सपना चौधरी भी उनमे से एक है।

एक दूसरे वीडियो में सलमान खान जैकलीन फर्नांडिस और तापसी पन्नू के साथ टन टना टन टन तारा गाने पर थि‍रकते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में सलमान खान गाना बजते ही शानदार स्टेप्स के साथ घर में एंट्री करते नजर आ रहें हैं।

इसके बाद बिग बॉस के घर में पहले से मौजूद तापसी पन्नू और जैकलीन सलमान के साथ डांस करते हुए गार्डन एरिया में नजर आ रही हैं। इसी बीच वरुण धवन की एंट्री भी होती हैं और फिर मिल कर सभी एक्टर्स 'चलती है क्या 9 से 12' पर झूमते दिख रहे हैं।

इस वीडियो के जरिए ट्विटर पर बिग बॉस 11 के घर के इंटीरियर की भी झलक देखने को मिल गई है। इस बार बिग बॉस के घर खूब ग्रीनरी देखने को मिलेगी। अब देखना है कि इस इको फ्रेंडली माहौल में कंटेस्टेंट कितने फ्रेंडली नजर आते हैं।

इसके आलावा सोशल मीडिया पर जारी किए गए एक वीडियो में सलमान बिग बॉस शो के ग्रांड प्रीमियर पर पहली सेलिब्रेटी की झलक दिखाते नजर आ रहे हैं। बैक लुक देखकर तो ऐसा लग रहा है कि ये 'भाभीजी घर पर हैं' की पुरानी अंगूरी भाभी यानि एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे हैं।

बता दें कि कंटेस्टेंट की फाइनल लिस्ट अभी तक रिलीज नहीं की गई है. अब तक सिर्फ चार कंटेस्टेंट के नाम से पर्दा उठाया गया है।

बिग बॉस 11: ग्रैंड प्रीमियर में सलमान खान का वरुण धवन के साथ धमाल, देखें फोटो

दशहरा 2017: अक्षय से लेकर शाहरुख तक, बॉलीवुड स्टार्स ने दी सभी को बधाई