logo-image

'भाभी जी घर पर हैं' की सौम्या टंडन के साथ हुई चोरी, इस्तांबुल में मना रही थीं वेकेशन

सौम्या टंडन टीवी के मशहूर शो 'भाभी जी घर पर हैं' में अनीता भाभी का रोल प्ले करती हैं। वह गोरी मैम नाम से भी पॉपुलर हैं।

Updated on: 10 Jun 2017, 09:44 PM

मुंबई:

टीवी सीरियल 'भाभीजी घर पर हैं' में अनीता भाभी का रोल प्ले करने वाली सौम्या टंडन के साथ तुर्की में चोरी का मामला सामने आया है। इस हादसे के बाद सौम्या ने ट्विटर पर खुद के सुरक्षित होने की जानकारी भी दी।

सौम्या इन दिनों पति सौरभ देवेंद्र सिंह के साथ इस्तांबुल में छुट्टियां मना रही हैं। एक लीडिंग वेबसाइट के मुताबिक, सौम्या ट्रेवल कर रही थीं। इसी दौरान टैक्सी ड्राइवर ने उनके पर्स से एक हजार यूरो यानी करीब 73 हजार रुपये चोरी कर लिए।

ड्राइवर ने ऐसे की चोरी

ड्राइवर ने बीच सड़क पर कार रोककर कहा कि उन्हें प्रेयर के लिए जाना है। सौम्या ने ड्राइवर को लीरा में पेमेंट किया तो ड्राइवर ने पैसों को गलत बताकर यूरो में पेमेंट करने के लिए कहा। पैसे निकालने के दौरान ही ड्राइवर ने पर्स छीन लिया और गाड़ी लेकर फरार हो गया। सौम्या ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

ये भी पढ़ें: रमजान के पाक म​हीने में 'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट सना खान परिवार संग पहुंची मदीना

ट्विटर पर खुद को बताया सेफ

सौम्या के एक फैन ने उनकी फोटो पर कमेंट किया, 'मैम.. इस हादसे के बाद प्लीज सुरक्षित रहिए, आप हमारे लिए काफी कीमती हैं।' इस पर सौम्या ने जवाब में लिखा, 'थैंक्स राजेश.. मैं ठीक हूं।'

ये भी पढ़ें: 'जग्गा जासूस' की रिलीज से पहले कैटरीना को ये बोल गए रणबीर

बता दें कि सौम्या टंडन टीवी के मशहूर शो 'भाभी जी घर पर हैं' में अनीता भाभी का रोल प्ले करती हैं। वह गोरी मैम नाम से भी पॉपुलर हैं। टीवी सीरियल्स के अलावा उन्होंने जब वी मेट (2007) फिल्म में करीना कपूर की बहन का किरदार निभाया था। 

(चैंपियंस ट्रॉफी की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)