logo-image

TRP Ratings Week 39: अमिताभ बच्चन का शो कौन बनेगा करोड़पति नंबर 1 पर कायम, कुंडली भाग्य दूसरे पायदान पर

अमिताभ बच्चन का सोनी चैनल पर आने वाला 'कौन बनेगा करोड़पति' शो इस बार भी टीआरपी लिस्ट में नंबर पर है।

Updated on: 06 Oct 2017, 08:11 PM

नई दिल्ली:

टेलिविजन की 39 वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट आ गई है। हालांकि इस लिस्ट में आपको कोई खास बदलाव देखने को नहीं मिलेगा, लेकिन एक बार फिर से शहंशाह ने बार्क की इस लिस्ट में अपनी बादशाहत को बरकरार रखा है।

अमिताभ बच्चन का सोनी चैनल पर आने वाला 'कौन बनेगा करोड़पति' शो इस बार भी टीआरपी लिस्ट में नंबर पर है। वहीं जीटीवी अपने दोनों सीरियल्स, 'कुंडली भाग्य' और 'कुमकुम भाग्य' के साथ नंबर वन चैनल बना हुआ। सदी के महानायक का इस 11 अक्टूबर को जन्मदिन है, ऐसे में उनके फैन्स की तरह उन्हें ये बतौर तोहफा मिला है।

खैर, टीआरपी लिस्ट में कब कौन बाजी मार जाए, ये कहा नहीं जा सकता है। क्योंकि कब कौन सा सीरियल अर्श पर आ जाए और कौन सा फर्श पर ये केवल कलाकारों के फैंस के हाथ में होता है।

आइए आपको बताते हैं इस हफ्ते कौन सा सीरियल किस पायदान पर है और किसे कितनी रेटिंग मिली है।

और पढ़ें: राहुल ने पीएम से पूछा- चीन ने फिर कैसे शुरू किया सड़क निर्माण

  

'कौन बनेगा करोड़पति'
'कौन बनेगा करोड़पति'

अमिताभ बच्चन का टीवी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' पिछले कई हफ्तों से टीआरपी रेटिंग्स में नंबर वन पर कायम है। इस शो ने कई शो को मात देकर अपना स्थान बना रखा है।

'कुंडली भाग्य'
'कुंडली भाग्य'

इस हफ्ते जी टीवी का लोकप्रिय शो 'कुंडली भाग्य' दूसरे पायदान पर है। यह शो दर्शकों को खासा भा रहा है। इस शो में करण और प्रीता का रिश्ता इनके फैन्स को पसंद आ रहा है।

'कुमकुम भाग्य'
'कुमकुम भाग्य'

इस बार 'कुमकुम भाग्य' दूसरे पायदान से खिसककर तीसरे नंबर पर आ गया है। इसमें शब्बीर आहलुवालिया और श्रुति झा की ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री दर्शकों को खूब भा रही है। साथ ही जी चैनल नंबर एक चैनल बन गया है।

'खतरों का खिलाड़ी 8'
'खतरों का खिलाड़ी 8'

कई बार नंबर वन की पोजीशन पर कायम रहने वाला रोहित शेट्टी का शो 'खतरों का खिलाड़ी 8' टीआरपी लिस्ट में दो हफ्तों से नीचे खिसक गया हैैै। कलर्स पर टेलीकास्ट होने वाले इस शो को इस बार चौथे स्थान पर जगह मिली ​है।

डांस प्लस 3
डांस प्लस 3

'डांस प्लस 3' टीवी शो इस हफ्ते टीआरीपी रेस में पांचवे नंबर पर है। पिछली बार यह आंठवें नंबर पर था। पिछले हफ्ते यह छठे नंबर पर था। यह स्टार प्लस का फेमस डांस शो है। रेमो डिसूजा इसमें सुपर जज बने हैं, जबकि राघव जुयाल ने इसे होस्ट कर रहे हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा
तारक मेहता का उल्टा चश्मा

इस हफ्ते टीआरपी रेस में सोनी सब चैनल का फैमिली कॉमेडी ड्रामा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' दर्शकों को पहले की अपेक्षा रास आ रहा है। इस शो ने पिछली बार की तुलना में इस बार अच्छी पोजिशन पाई है। इस बार यह छठें पायदान पर है।

'ये रिश्ता क्या कहलाता है'
'ये रिश्ता क्या कहलाता है'

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इस बार टीआरपी ​की लिस्ट में सातवें नंबर पर है। इसमें मोहसीन खान और शिवांगी जोशी लीड रोल में हैं। पिछली बार भी ये शो सातवें नंबर पर था।

'सा रे गा मा पा लिटिल चैम्पस'
'सा रे गा मा पा लिटिल चैम्पस'

जी टीवी पर आने वाला 'सा रे गा मा पा लिटिल चैम्पस' इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में आठवें स्थान पर है। पिछली बार य​ह दसवें नंबर पर था।

'शक्ति-अस्तिव के एहसास'
'शक्ति-अस्तिव के एहसास'

'शक्ति-अस्तिव के एहसास' की टीआरपी की दौड़ में इस बार नौवें स्थान पर है, पिछली बार यह छठें स्थान पर था। इसमें छोटी बहू से टीवी की दुनिया में अपनी धाक जमाने वाली रुबिना दिलैक लीड किरदार में हैं।

उड़ान
उड़ान

कलर्स पर आने वाला सीरियल 'उड़ान' इस बार टीआरपी लिस्ट में 10 वें स्थान पर है। इस बार टॉप टन सीरियल में यह नया सीरियल जुड़ा है।