logo-image

BARC ratings week 11: टीआरपी की रेस में 'कुंडली भाग्य' अब भी नंबर वन, 'इश्क सुभान अल्लाह' ने आते ही मचाया धमाल

हर हफ्ते की तरह इस हफ्ते की भी बार्क की टीआरपी रिपोर्ट आ गई है। इस हफ्ते कई बड़े चौंकाने वाले बदलाव टीआरपी रिपोर्ट में देखने को मिलेंगे।

Updated on: 23 Mar 2018, 09:11 AM

नई दिल्ली:

हर हफ्ते की तरह इस हफ्ते की भी बार्क की टीआरपी रिपोर्ट आ गई है। इस हफ्ते कई बड़े चौंकाने वाले बदलाव टीआरपी रिपोर्ट में देखने को मिलेंगे। इस फेहरिस्त में किस सीरियल ने बाजी मारी और किसकी जगह अपने पायदान से खिसकी यह देखना हमेशा की तरह काफी दिलचस्प होगा। आइये इस बार देखते हैं कि टीआरपी के उतार-चढ़ाव में किस सीरियल ने बाजी मारते हुए क्या नंबर हासिल किया है।

'कुंडली भाग्य' (फाइल फोटो)
'कुंडली भाग्य' (फाइल फोटो)

जीटीवी का लोकप्रिय शो 'कुंडली भाग्य' हमेशा की तरह अपनी कुर्सी पर काबिज है। ज़ी टीवी पर आने वाले एकता कपूर के शो 'कुंडली भाग्य' का खुमार शुरुआत से ही टीआरपी लिस्ट में छाया हुआ है। इस सीरियल में श्रद्धा आर्या और धीरज धूपर लीड रोल में हैं।

'कुमकुम भाग्य' (फाइल फोटो)
'कुमकुम भाग्य' (फाइल फोटो)

जी टीवी का फेमस सीरियल कुमकुम भाग्य को दर्शक इतना पसंद करते हैं कि हर बार यह टॉप फाइव की लिस्ट में ये शो जरुर शामिल रहता है। इस बार यह शो दूसरे नंबर पर है। एकता कपूर के इस सीरियल में श्रुति झा और शब्बीर अहलूवालिया मुख्य किरदार में हैं।

'तारक मेहता के उल्टा चश्मा (फाइल फोटो)
'तारक मेहता के उल्टा चश्मा (फाइल फोटो)

इस हफ्ते टीआरपी रेस में सोनी सब के फैमिली कॉमेडी ड्रामा 'तारक मेहता के उल्टा चश्मा' तीसरे नंबर पर है। लम्बे समय से चला आ रहा यह शो आज भी दर्शकों का पंसदीदा है।

सुपर डांसर चैप्टर 2' फाइल फोटो)
सुपर डांसर चैप्टर 2' फाइल फोटो)

इस बार डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 2' चौथे नंबर पर है। इसमें शिल्पा बतौर जज नजर आ रही हैं और उनका साथ दे रहे हैं फिल्म डायरेक्टर अनुराग बसु और मास्टर गीता।

'शक्ति अस्तित्व के अहसास की  (फाइल फोटो)
'शक्ति अस्तित्व के अहसास की (फाइल फोटो)

कलर्स चैनल पर आने वाले सीरियल 'शक्ति अस्तित्व के अहसास की' पांचवे स्थान पर है। इसमें रुबीना दिलैक और विवियन डीसेना लीड रोल में हैं। शो में एक ट्रांसजेंडर और उसकी परेशानियों को दिखाया गया है।

'राइजिंग स्टार-2' (फाइल फोटो)
'राइजिंग स्टार-2' (फाइल फोटो)

कलर्स का सिंगिंग रियलिटी शो 'राइजिंग स्टार' बार्क लिस्ट में चौथे पायदान पर है । एक से बढ़कर एक गायकों की परफॉरमेंस से भरे इस शो में शंकर महादेवन , मोनाली ठाकुर और दिलजीत दोसांझ जज हैं।

'ये हैं मोहब्बतें' (फाइल फोटो)
'ये हैं मोहब्बतें' (फाइल फोटो)

'ये है मोहब्बतें' शो इस बार सातवें स्थान पर रहा। स्टार प्लस पर आने वाले एकता कपूर के इस शो में दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल लीड रोल में है।

'इश्क सुभान अल्लाह' (फाइल फोटो)
'इश्क सुभान अल्लाह' (फाइल फोटो)

कलर्स चैनल का शो 'उड़ान' ने रेटिंग लिस्ट में आठवें नंबर पर जगह बनाई है। इसमें विजेंद्र कुमेरिया और मीरा देओस्थले लीड रोल में हैं।

'उड़ान' (फाइल फोटो)'
'उड़ान' (फाइल फोटो)'

जी टीवी पर एक नया शो 'इश्क सुभान अल्लाह' ने अपने अलग थीम की वजह से टीआरपी लिस्ट में जगह बनाते हुए नौंवे स्थान पर है। इस शो में ईशा सिंह और अदनान खान जैसे मुख्य सितारे है।

'इश्क में मर जावां' (फाइल फोटो)
'इश्क में मर जावां' (फाइल फोटो)

'इश्क में मर जावां' सीरियल इस बार यह दसवें पायदान पर है। शो में अर्जुन बिजलानी और अलीशा पंवार लीड रोल में हैं।