logo-image

'बालिका वधु' एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की BMW ने गाड़ियों में मारी टक्कर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बालिका वधु फेम एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की गाड़ी ने अन्य तीन गाड़ियों में टक्कर मार दी। सिद्धार्थ शुक्ल कथित तौर पर खुद कार चला रहे थे।

Updated on: 22 Jul 2018, 09:40 AM

मुंबई:

बालिका वधु फेम एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की गाड़ी ने अन्य तीन गाड़ियों में टक्कर मार दी। सिद्धार्थ शुक्ला कथित तौर पर खुद कार चला रहे थे। पुलिस ने टीवी एक्टर को गिरफ्तार कर लिया है। सिद्धार्थ की काले रंग की बीएम्डब्ल्यू कार आगे से पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक इस हादसे में एक शख्स को मामूली चोटें आई है। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ की गाड़ी काफी तेज़ गति में थी।

ओशिवारा के न्यू लिंक रोड पर शाम 6 बजे के करीब सिद्धार्थ शुक्ला की बीएमडब्ल्यू कार की तीन करों से टक्कर हुई, जिसके बाद डिवाइडर पर जा चढ़ी। पुलिस ने आईपीसी सेक्शन 27 , 336 के तहत सिद्धार्थ के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

टीवी सीरियल ‘बालिका बधु’ से सिद्धार्थ शुक्ला की घर-घर में पहचान बनी थी। सिद्धार्थ शुक्ला बॉलीवुड फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' में भी नज़र आ चुके है।

टीवी जगत के जाने-माने चेहरे सिद्धार्थ शुक्ला खतरों के खिलाड़ी, कॉमिडी क्लासेज, इंडिआज गॉट टैलेंट में भी नज़र आ चुके हैं।

और पढ़ें: सपना चौधरी ने पंजाबी गाने पर ठुमका लगाकर फिर किया फैन्स को दीवाना, डांस हुआ वायरल