logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

कॉमेडियन सुमोना चक्रवर्ती के पिता पर ऑटो रिक्शा चालक ने किया वार, हॉस्पिटल में एडमिट

वहीं पुलिस का कहना है कि यह हादसा कुछ दिन पहले हुआ था। इस मामले की जानकारी उन्हें हॉस्पिटल के डॉक्टर्स ने दी।

Updated on: 17 Oct 2017, 02:07 PM

मुंबई:

कॉमेडियन और एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती के पिता मुंबई में एक हादसे का शिकार हो गए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक ऑटो रिक्शा चालक ने सुमोना के पिता के सिर पर वार कर दिया, जिसकी वजह से वह घायल हो गए। उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया।

सुमोना ने मुंबई मिरर को बताया कि उनकी मां की तबीयत ठीक नहीं थी और उन्हें हॉस्पिटल ले जाना था। एक ऑटो वाले ने उनके पिता से ज्यादा पैसों की मांग की। इस बात पर बहस हो रही थी कि अचानक ऑटो रिक्शा वाले ने उनके सिर पर वार कर दिया। सुमोना ने कहा, 'इसके बाद मेरी मां गाड़ी वाले की मदद से पिता को हॉस्पिटल लेकर गईं।'

ये भी पढ़ें: B'day: स्मिता पाटिल एक्टिंग से पहले करती थीं एंकरिंग, जानें अनसुनी बातें 

वहीं पुलिस का कहना है कि यह हादसा कुछ दिन पहले हुआ था। इस मामले की जानकारी उन्हें हॉस्पिटल के डॉक्टर्स ने दी। आरोपी ऑटो रिक्शा चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

गौरतलब है कि सुमोना मशहूर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में कपिल की ऑनस्क्रीन पत्नी का किरदार निभाती हैं। कपिल की तबीयत खराब होने की वजह से कुछ महीने पहले ही शो को ऑफएयर कर दिया गया।

ये भी पढ़ें: धनतेरस 2017: पूजा करने का शुभ मुहूर्त और विधि