logo-image
लोकसभा चुनाव

Lok Sabha Elections 2024: कोलकाता पहुंचे PM Modi, इन जगहों पर चुनावी रैलियों को करेंगे संबोधित 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानि शुक्रवार को पश्चिम बंगाल में तीन चुनावी रैलियों को संबोधित करने वाले हैं. इसके लिए पीएम मोदी गुरुवार शाम राज्य की राजधानी कोलकाता पहुंचे.

Updated on: 03 May 2024, 06:35 AM

नई दिल्ली :

PM Modi in Kolkata: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानि शुक्रवार को पश्चिम बंगाल में तीन चुनावी रैलियों को संबोधित करने वाले हैं. इसके लिए पीएम मोदी गुरुवार शाम राज्य की राजधानी कोलकाता पहुंचे. एक अधिकारी से मिली जानकारी के अनुसार, मोदी कोलकाता हवाईअड्डे से सीधे राजभवन गए और गवर्नर हाउस में रात्रि विश्राम किया. बता दें कि, प्रधानमंत्री का शुक्रवार को कृष्णानगर, पूर्व बर्धमान और बोलपुर लोकसभा क्षेत्रों में सार्वजनिक सभाओं को संबोधित करने का कार्यक्रम है. 

पीएम मोदी के बंगाल दौरे की जानकारी देते हुए अधिकारी ने बताया कि, मोदी रात करीब 10.20 बजे राजभवन पहुंचे. उनकी सुरक्षा के मद्देनजर गवर्नर हाउस और शहर के अन्य हिस्सों के आसपास सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है. राजभवन में राज्यपाल सीवी आनंद बोस ने पीएम का स्वागत किया. 

पीएम मोदी का बंगाल दौरा

मिली जानकारी के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पश्चिम बंगाल दौरा दो दिवसीय रहने की संभावना है. इस दौरान मोदी कई चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे. साथ ही आगामी लोकसभा चुनाव के लिए जनसमर्थन हासिल करेंगी. 

पीएम मोदी की सुरक्षा के मद्देनजर शहर में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है. वहीं पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सीवी आनंद बोस ने अपने गृह राज्य केरल की अपनी निजी यात्रा में तबदीली लाई है.

इस बीच, कोलकाता ट्रैफिक पुलिस ने पीएम की यात्रा के मद्देनजर शहर के कुछ हिस्सों पर वाहनों की आवाजाही को नियंत्रित करने का फैसला किया है.