logo-image

Mamata Banerjee Accident: ममता बनर्जी सड़क हादसे का शिकार, सिर में लगी चोट

Mamata Banerjee Accident: टीएमसी प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सड़क हादसे का शिकार, सिर में लगी चोट

Updated on: 24 Jan 2024, 04:13 PM

New Delhi:

Mamata Banerjee Accident: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. ममता बनर्जी का कार दुर्घटना की शिकार हो गई है. मिली जानकारी के मुताबिक इस हादसे में ममता बनर्जी को भी चोट लगी है. बताया जा रहा है कि घने कोहरे की वजह से कार चालक ब्रेक नहीं लगा पाया और कार दुर्घटना की शिकार हो गई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये हादसा उस वक्त हुआ जब ममता बनर्जी कोलकाता के लिए वापस लौट रही थीं. 

तेज बारिश की वजह से उनका कार्यक्रम रद्द हो गया था और वह कोलकाता के लिए रवाना हो गई थीं. लेकिन रास्ते में धुंध और कोहरे की वजह से कार चालक का नियंत्रण बिगड़ गया और ब्रेक लगाने के दौरान ममता बनर्जी को सिर में चोट लगी है. बताया जा रहा है कि काफिले में एक अन्य कार के आने से ड्राइवर को अचानक ब्रेक लगाना पड़ा और इस ब्रेक की वजह से ही कार का नियंत्रण बिगड़ा और झटके में ममता बनर्जी के सिर में चोट आ गई. 

यह भी पढ़ें - India Alliance: लोकसभा चुनाव से पहले टूटा इंडिया गठबंधन! ममता बनर्जी ने किया ये बड़ा ऐलान

गंभीर नहीं है चोट
मिली जानकारी के मुताबिक ममता बनर्जी के सिर में लगी चोट ज्यादा गंभीर नहीं है. ममता बनर्जी वर्धमान जिले में आयोजित होने वाले एक सार्वजनिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने गई थीं. लेकिन यहां पर बारिश की वजह से कार्यक्रम कैंसल हो गया. हालांकि उन्हें हैलिकॉपट्र ने रिटर्न होना था, लेकिन बिगड़े मौसम की वजह से उन्होंने कार से ही लौटने का मन बनाया.

अकेले चुनाव लड़ने का किया ऐलान
इससे पहले ममता बनर्जी ने इंडिया गठबंधन को बड़ा झटका देते हुए आगामी लोकसभा चुनाव 2024 में अकेले ही चुनाव लड़ने का ऐलान किया था. ममता बनर्जी ने कहा था कि टीएमसी लोकसभा चुनाव में सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी. उन्हें इस फैसले ने इंडिया गठबंधन में बड़ी दरार का काम किया है.