logo-image
लोकसभा चुनाव

बिहारी को कभी चैलेंज नहीं किया जा सकता है...जलते पहाड़ों के बीच सामने आया चौंकाने वाला वीडियो!

उत्तराखंड के जंगल से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दो युवकों की हरकत देख हैरान हो जाएंगे.

Updated on: 03 May 2024, 05:07 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की दुनिया कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें दो युवक दावा कर रहे हैं कि उन्होंने उत्तराखंड के जंगलों में आग लगाई है. उनकी हरकतों का पूरा वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

देखिए गाइज आग लग गई है

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि जंगल पूरी तरह जल रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि आग तेजी से बढ़ती जा रही है. वहीं, वीडियो में देखा जा सकता है कि दो युवक नजर आ रहे हैं. युवकों की हरकत ऐसी है कि देख हर कोई हैरान की ये आखिर युवक ऐसा कैसे कर सकते हैं. 

एक युवक कहता है कि देखिए गाइज आग लग गई है. हमारा काम है आग लगाना और आग से खेलना. हम इसी काम के लिए आए हैं और पहाड़ को जलाकर भस्म करना है. अभी हम लोग आग से खेल रहे हैं. आग से खलने वालो से टक्कर नहीं लिया जाता है और बिहारी को कभी चैलेंज नहीं किया जा सकता है.

आग की चपेट में जंगल

इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने गुस्सा जाहिर किया है. आपको बता दें कि उत्तराखंड में गढ़वाल से लेकर कुमाऊं तक जंगल जल रहे हैं. बुधवार को आग लगने से करीब 40 घटनाएं हुईं, जिनमें से 26 गढ़वाल में और 14 कुमाऊं में हुईं. इस आग की चपेट में आकर करीब 46 हेक्टेयर जंगल जलकर राख हो गया है. बढ़ते तापमान को देखते हुए जंगलों में आग लगने की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं. बुधवार को ऐसी तीन घटनाएं टिहरी बांध वन प्रभाग में, एक भूमि संरक्षण वन प्रभाग रानीखेत में और एक घटना अल्मोडा वन प्रभाग में सामने आई.

ये भी पढ़ें- अब प्रियंका का क्या होगा, इस बार नहीं कर पाएंगी लोकसभा में डेब्यू?