logo-image

घने कोहरे का कहर, आगरा एक्सप्रेसवे पर तीन बसों समेत 12 वाहनों की टक्कर, 4 की मौत, दर्जनों घायल

Road Accident by Fog: दरअसल, घने कोहरे की वजह से उत्तर प्रदेश में बड़ी घटना होने की सूचना मिल रही है. यहां उन्नाव और बागपत में कई गाड़ियां आपस में टकरा गई जिसकी वजह से कई यात्रियों की मौत हो गई है.

Updated on: 27 Dec 2023, 10:58 AM

नई दिल्ली:

Road Accident by Fog: दिल्ली एनसीआर, यूपी, हरियाणा, पंजाब और मध्य प्रदेश में सुबह से ही घना कोहरा छाया हुआ है.  इसकी वजह से लोगों को कम दिखाई दे रहा है और सड़कों पर विजिबिलटी काफी कम हो गई है. इसकी वजह से रेल और हवाई यातायात पर बुरा असर पड़ रहा है. वहीं गाड़ियां सड़कों पर धीमी गति से चल रही है. विजिबिलटी कम होने की वजह से गाड़ी चालने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. अब इसकी वजह से बड़ी घटना सामने आई है.

उन्नाव में 11 गाड़ियां आपस में टकराई

दरअसल, घने कोहरे की वजह से उत्तर प्रदेश में बड़ी घटना होने की सूचना मिल रही है. जानकारी के अनुसार यूपी के उन्नाव जिले में लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे पर घने कोहरे का बुरा असर दिखा है. यहां एक भीषण सड़क हादसा हो गया है. यहां एक एक करके 3 बसें आपस में टकरा गई. इसके साथ ही एक ट्रक, 2 कार और 6 गाड़ियां आपस में टकरा गई. जानकारी के अनुसार ये सभी गाड़ियां लखनऊ की ओर से आ रहीं थी और आगरा की की ओर जा रहीं थी. 

इसके अलावा एक डबल डेकर बस का ड्राइवर घने कोहरे की वजह से नियंत्रण खो बैठा और बस डिवाइडर से जाकर टकरा गई. इस घटना के बाद यात्री परेशान होने लगे और चिल्लाने लगे वहीं इस हादसे में एक यात्री की मौत की भी खबर सामने आ रही है. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही घटनास्थल पर यूपी पुलिस और यूपीडा के अन्य कर्मचारी पहुंच गए. पुलिस ने सूचना दी है कि इस हादसे में 2 दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं जिन्हें अस्पताल भेजा गया है. वहीं कुछ यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है जिसे लखनऊ ट्रामा सेंटर भेज दिया गया है. 

बागपत में दो की मौत

यूपी के बागपत से भी घने कोहरे की वजह से बड़ा सड़क हादसा हो गया. यहां ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर बस और ट्रक की भिड़त हो गई. जानकारी के अनुसार बस वृंदावन से पंजाब की ओर जा रही थी. इस घटना में 2 लोगों की मौत हो गई है. इसके अलावा 15 बस सवार के घायल होने की सूचना मिल रही है. पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर घायलों को अस्पताल पहुंचा दी है और शव को कब्जे में ले ली है.