logo-image
लोकसभा चुनाव

टमाटर की सुरक्षा को लेकर तैनात किए बाउंसर, होर्डिंग पर लिखा पहले पैसे तब...

दुकानदार के नजदीक बाउंसर लगाकर टमाटर बेचने के कारण देखनेवालों की होड़ लगी हुई है.

Updated on: 09 Jul 2023, 11:29 PM

नई दिल्ली:

अक्सर होटल और पब के बाहर आपको बाउंसर खड़े दिखाई देते होंगे. मगर यह देखकर आप हैरान रह जाएंगें कि एक सब्जी की दुकान के बाहर बाउंसरों को तैनात किया गया है. टमाटर के बढ़ते दाम को देखते हुए बनारस के लंका क्षेत्र के सब्जी दुकानदार ने अपने यहां पर बाउंसरों की तैनाती की है. दरअसल, धर्म नगरी काशी में एक समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता अपने दुकान पर बाउंसर लगाकर टमाटर बेच रहा है. दुकान मालिक का कहना है की तमाम जगहों से सूचना आ रही थी कि टमाटर को लेकर लूट हो रही है. इसी वजह से भारी मात्रा में मेरे पास टमाटर होने के कारण बाउंसर लगाया है. इस बीच बाउंसर लगाकर टमाटर बेच रहे दुकानदार को देखने वालों की होड़ लग गई.

ये भी पढ़ें: Yamuna Flood: यमुना में बाढ़ का खतरा, दिल्ली में बारिश ने बीते 41 वर्षों का रिकॉर्ड तोड़ा 

दुकान पर एक पोस्ट पर टंगा है, ​इसमें लिखा है कि पहले पैसे तब टमाटर..कृपया टमाटर को न छुएं... इस सलोगन को पढ़कर हर कोई आ​कर्षित हो रहा है. आपको बता दें कि 15 रुपये किलो मिलने वाला टमाटर आज 150 रुपये किलो तक पहुंच चुका है.

टमाटर का भाव इन दिनों आसमान छू रहा है. ये इतना महंगा हो चुका है कि लोग अब इसे एक किलो के बजाय ग्राम में ले रहे हैं. कई जगहों पर टमाटर को लेकर हाथापाई तक की नौबत आ गई. ऐसी खबरें सामने आई हैं कि कई जगहों पर टमाटर की लूट हो गई.