logo-image

बदायूं डबल मर्डर केस का दूसरा आरोपी बरेली से गिरफ्तार, सामने आएगा बच्चों की नृशंस हत्या का राज

Budaun Double Murder Case: उत्तर प्रदेश के बदायूं में दोहरे हत्याकांड के बाद फरार चल रहे दूसरे आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Updated on: 21 Mar 2024, 11:50 AM

highlights

  • पुलिस के हत्थे चढ़ा बदायूं हत्याकांड का आरोप
  • बच्चों की हत्या के बाद फरार हो गया था जावेद
  • पुलिस एनकाउंटर में मारा गया था साजिद 

नई दिल्ली:

Budaun Double Murder Case: बदायूं डबल मर्डर केस में फरार चल रहा दूसरा आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया है. पुलिस ने दूसरे आरोपी जावेद को बरेली से गिरफ्तार कर लिया है. बच्चों की नृशंस हत्या करने के बाद साजिद का भाई जावेद फरार चल रहा था. बुधवार देर रात पुलिस ने उसे बरेली से गिरफ्तार कर लिया. इससे पहले बुधवार को पुलिस ने उसपर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था. हत्याकांड के बाद जावेद ने मोबाइल स्विचऑफ कर लिया था और दिल्ली भाग गया था. पुलिस की कई टीमें उसकी गिरफ्तारी के लिए लगी हुई थीं. बरेली पुलिस ने जावेद को बदायूं पुलिस के हवाले कर दिया है. फिलहाल बदायूं पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें: चुनावी बॉन्ड का मुद्दा काफी गंभीर, यह लोकतंत्र पर हमला है- सोनिया गांधी

बदायूं पुलिस करेगी पूछताछ

अब बदायूं पुलिस बच्चों की हत्याकांड के दूसरे आरोपी जावेद से पूछताछ करेगी. उसने बताया कि वह दिल्ली से आकर बरेली में सरेंडर करने की फिराक में था. लेकिन बरेली पहुंचने पर वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया. जानकारी के मुताबिक, जावेद को देर रात बारादरी थाना क्षेत्र के सेटेलाईट बस स्टैंड पर स्थानीय लोगों ने पहचान लिया उसके बाद उन्होंने उसे पकड़कर पुलिस को सौंप दिया. इस दौरान लोगों ने उसका वीडियो भी बना लिया. इस वीडियो में वह ऑटो में बैठा हुआ है और लोग उसे घेरकर उसका नाम पूछ रहे हैं.

ये भी पढ़ें: ED Raid: तमिलनाडु में ED-IT की ताबड़तोड़ छापेमारी, AIADMK नेता के ठिकानों पर मारे छापे

बता दें कि हत्यारोपी साजिद को पुलिस ने मंगलवार को भी मुठभेड़ में मार गिराया. उसके बाद उसका भाई जावेद फरार हो गया. जिसके पुलिस लगातार तलाश कर रही थी. बदायूं पुलिस ने बीती रात उसकी तलाश में कई स्थानों पर छापेमारी की थी. इस दौरान पुलिस ने जावेद के पिता और चाचा से भी पूछताछ की. साथ ही जावेद के करीबी दोस्तों के घर पर भी छापे मारे.