logo-image
लोकसभा चुनाव

Anju Nasrullah Love Story: अंजू-नसरुल्लाह पर पाकिस्तान मेहरबाज, भारत में पति भड़का और उठाया ये बड़ा कदम

Anju Nasrullah Love Story : अंजू की लव स्टोरी किसी से छिपी नहीं है. भारत में अंजू के पति ने अपनी पत्नी और उसके पाकिस्तान शौहर नसरुल्लाह के खिलाफ बड़ा कदम उठाया है.

Updated on: 05 Aug 2023, 06:08 PM

नई दिल्ली:

Anju Nasrullah Love Story : देश दुनिया में इन दिनों अंजू और सीमा हैदर की लव स्टोरी (Anju Nasrullah Love Story) खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. दोनों पहले से विवाहित हैं और उनके बच्चे भी हैं. पाकिस्तान में तीन बच्चों को छोड़कर सीमा हैदर अपने प्यार सचिन से मिलने के लिए भारत चली आई तो वहीं अंजू पाकिस्तान चली गई. हम यहां अंजू की बात करेंगे, जिसने अपने दो बच्चों को छोड़कर अपने प्यार नसरुल्लाह से मिलने पाकिस्तान चली गई है. यहां अंजू के पति और बच्चे काफी परेशान हैं तो वहीं पाकिस्तान सरकार अंजू पर मेहरबान है. इसे लेकर अंजू के पति अरविंद भड़क गए और अपनी पत्नी के खिलााफ बड़ा कदम उठाया है.   

सोशल मीडिया पर हुए प्यार से मिलने के लिए राजस्थान अलवर की रहने वाली अंजू पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्बा प्रांत में है. उसने पाकिस्तान में अपने प्यार नसरुल्लाह से निकाह कर लिया. इसके बाद अंजू ने इस्लाम कबूलकर अपना नाम फातिमा रख लिया है. अंजू और नसरुललाह के कई वीडियो भी सामने आए हैं. नसरुल्लाह से निकाह के बाद अंजू को ढेर सारे महंगे उपहार, प्लाट और पैसे मिल रहे हैं. अंजू का वीजा 20 अगस्त को खत्म होने वाला था, लेकिन पाकिस्तान की सरकार ने उसकी वीजा की अवधि भी बढ़ा दी है.   

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अब अंजू को अपने बच्चों की याद आ रही है. उसने अपने पति से बातकर कहा कि वह अपने बच्चों को पाकिस्तान लाना चाहती है. अंजू के निकाह और अन्य हरकतों को देखकर उसके पति अरविंद ने पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया है. अगर अब अंजू अपने पाकिस्तानी शौहर नसरुल्लाह के साथ भारत आती है तो उन्हें कानूनी प्रक्रियों का सामना करना पड़ सकता है.  

यह भी पढ़ें : Toshakhana Case : क्या है तोशाखाना मामला? इमरान खान की करियर पर ये पड़ेगा असर?

जानें पुलिस ने क्या कहा?

एक विवाहित भारतीय महिला अंजू के अपने फेसबुक मित्र नसरुल्लाह से मिलने के लिए पाकिस्तान जाने और उससे शादी करने के मामले पर भिवाड़ी के ASP सुजीत शंकर ने कहा कि अंजू के पति अरविंद ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया है कि उसे पाकिस्तान जाने के लिए उकसाया गया था. हमने IPC की धारा 366, 494, 500, 506 और आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है. एफआईआर में अंजू और नसरुल्लाह का नाम शामिल है. (Anju Nasrullah Love Story)