logo-image

दो साल की उम्र में बिछड़ा था बेटा, बाढ़ ने 35 साल बाद मां को लाड़ले से मिलाया

बाढ़ ने एक मां बेटे को मिला दिया जो 35 साल पहले बिछड़ गए थे. उन्होंने मुलाकात का वीडियो रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर शेयर किया जो तेजी से वायरल हो रहा है. 

Updated on: 05 Aug 2023, 02:06 PM

नई दिल्ली:

Viral video: देश में बारिश और बाढ़ का कहर दिखाई दे रहा है. एक और बाढ़ की वजह से कई सड़के, पुल और गाड़ियां बह गई वहीं कई लोग भी बह गए. बाढ़ की वजह से कई परिवारों ने अपने चाहने वालों को खो दिया. लेकिन इसी बीच बाढ़ से एक इमोशनल और दिल को खुश कर देने वाली खबर सामने आई है. दरअसल बाढ़ ने एक मां बेटे को मिला दिया जो 35 साल पहले बिछड़ गए थे. उन्होंने मुलाकात का वीडियो रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर शेयर किया जो तेजी से वायरल हो रहा है. 

35 साल बाद मुलाकात

पंजाब में जगजीत सिंह जो बाढ़ पीड़ितों के लिए स्वयंसेवक के रूप में काम करता है. बाढ़ ने आखिरकार 35 साल बाद उसे अपनी मां से मुलाकात करा दी. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक जगजीत के पिता की मौत बचपन में हो गई थी जब वो 6 महीने का था. उसकी मां हरजीत कौर ने दोबारा शादी कर ली. जगजीत को उनके दादा-दादी दो साल की आयु में ही वापस अपने साथ ले गए. उसके परिवार वालों ने उसे बताया कि उसके माता पिता की मौत एक एक्सीडेंट में हो गई थी. दशकों के बाद बुआ ने फिर से मां से मिलाने की कोशिश की लेकिन कुछ आकास्मिक घटना की वजह से मुलाकात नहीं हो पाई. 

मैं ही बदकिस्मत बेटा हूं

दरअसल जगजीत सिंह अपने एनजीओ के साथ बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए पटियाला गया था. उसकी बुआ ने बताया था कि उसके नानी का घर पटियाला में है. वो मदद के दौरान वहां नानी से मुलाकात हुई. जगजीत ने बताया कि जब उसने सवाल पुछना शुरू किया तो उसे शक हुआ. जब उसने बताया कि वो अपनी मां हरजीत की पहली शादी का बेटा है तो वह टूट गई और रोने लगी. इसके बाद जगजीत ने कहा कि वो वही बदकिस्मत बेटा है, जो तीस सालों से अधिक समय से अपनी मां को देखा तक नहीं है. इसके बाद वो अपनी मां से मिला, दोनों आपस में गले लगे और मुलाकात का वीडियो रिकॉर्ड किया.