logo-image

मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर बम की खबर निकली फर्जी, जानें जांच के बाद क्या मिला

Mumbai International Airport : मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर बम की खबर मिलते ही हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची मुंबई पुलिस और बम स्क्वाड टीम की जांच में यह खबर फर्जी निकली है.

Updated on: 24 Sep 2023, 04:11 PM

नई दिल्ली:

Mumbai International Airport : मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Mumbai International Airport) में रविवार को बम मिलने की खबर आई है, जिससे एयरपोर्ट पर अफरातफरी मच गई. इसके बाद मुंबई एयरपोर्ट के अधिकारियों ने इसकी जानकारी मुंबई पुलिस और बम स्क्वाड टीम को दी. इस पर मुंबई पुलिस और बम स्क्वाड की टीम आनन-फानन में हवाई अड्डे पहुंची और संदिग्ध वस्तु की जांच की. बम की खबर फर्जी निकलने के बाद यात्रियों और एयरपोर्ट कर्मियों ने राहत की सांस ली. 

यह भी पढ़ें : Chandrayaan-3 Mission : कैसे जागेंगे विक्रम लैंडर और प्रज्ञान रोवर? ISRO ने किया चौंकाने वाला खुलासा

मुंबई पुलिस ने कहा कि मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एक फर्जी कॉल आई. कॉल करने वाले शख्स ने कहा कि एयरपोर्ट पर रखे एक नीले रंग के बैग में बम है. सूचना मिलते ही मुंबई पुलिस के अधिकारी और बम स्क्वाड टीम हवाई अड्डे पर पहुंची और जांच की गई. जांच के दौरान बैग में कुछ नहीं मिला. फिलहाल, पुलिस कॉल करने वाले की तलाश कर रही है. इस सूचना के बाद मची अफरातफरी का माहौल अब शांत हो गया है. 

यह भी पढ़ें : Jammu-Kashmir : सुरक्षा बलों की बड़ी सफलता, बारामूला में लश्कर के 2 आतंकी गिरफ्तार, ये मिली थी जिम्मेदारी

मुंबई पुलिस ने कहा कि कॉल करने वाले व्यक्ति के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. पुलिस की टीम उस व्यक्ति की तलाश में जुटी हुई है. आपको बता दें कि मुंबई में इस वक्त गणेशोत्सव को लेकर हाई सिक्योरिटी है. ऐसे में एयरपोर्ट पर बम मिलने की खबर से प्रशासन सकते में आ गया. इसके बाद धार्मिक स्थलों, बाजारों, सार्वजनिक स्थानों, रेलवे, बस स्टेशनों पर सुरक्षा की खास व्यवस्था की गई है.