logo-image
लोकसभा चुनाव

मध्य प्रदेश में कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष का अपहरण, बदमाशों ने काट लीं मूंछें

कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष जसंवत सिंह डांगी मुख्यमंत्री के कार्यक्रम से घर लौट रहे थे इसी दौरान बंदूक की नोंक पर उनका अपहरण कर लिया.

Updated on: 28 Feb 2019, 12:54 PM

देवास:

कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष जसंवत सिंह डांगी मुख्यमंत्री के कार्यक्रम से घर लौट रहे थे तभी इकलेरा माता मंदिर से करीब 1 किलोमीटर दूर अचानक लघुशंका करने के लिए गाड़ी रोककर नीचे उतरे तभी पीछे से दूसरी कार से कुछ बदमाश उतर गए और बंदूक की नोंक पर उनका अपहरण कर लिया. इस दौरान कार में उनके साथ मारपीट की और उनकी मूंछे भी काट दी. बदमाश जसंवतसिंह को कार से बालोन, लसुडिया ब्राह्मण, सुलतानपुर और गरटखेड़ी ले गए. बदमाशों को जब पता चला कि पुलिस ने घेराबंदी कर ली है तो छोड़कर भाग गए. पीड़ित को हाथ, पैर और सिर में गंभीर चोट होने के चलते इंदौर के चौईथराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पीपलरांवा पुलिस ने माखन, भगवान सिंह, राजेन्द्र, अर्जुन, अर्जुन, लाखन, प्रकाश, पिंटू और भगवान उर्फ चिकना सभी निवासी सम्मसखेड़ी और 11 अन्य लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है. फिलहाल सभी बदमाश फरार चल रहे हैं.इस घटना से आहत बड़ी संख्या में ग्रामीण एसपी कार्यालय पहुंचे. जहां एसपी चंद्रशेखर सोलंकी से आरोपियों की तुरंत गिरफ्तारी की मांग की. परिजनों का आरोप है कि इस मामले में पुलिस की मिलीभगत है.

ये भी पढ़ें - surgicalstrike2 : बसपा सुप्रीमो मायावती और कांग्रेस नेता सुरजेवाला ने पीएम पर साधा निशाना, जानें विपक्ष ने क्या कहा

जितेन्द्र डांगी ने बताया कि जब उनका अपहरण हो गया था तो उसके बाद सबसे पहले डायल 100, कंट्रोल रूम, तात्कालीन एएसपी अनिल पाटीदार से संपर्क किया. जिसके बाद एसपी को सूचना दी. तब तक अपहरण हुए करीब 2 घंटे हो चुके थे. जब मामला एसपी के संज्ञान में आया तो पुलिस हरकत में आई. पुलिस ने पीड़ित को अपहरणकर्ताओं के चुंगल से उनको मुक्त कराया. लेकिन परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने की जगह उन्हें जाने दिया.