logo-image

मध्य प्रदेश: बीजेपी के बड़े नेता ने इस कांग्रेसी को दिया सीएम बनने का आशीर्वाद

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर में प्रदेश सरकार में नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह को भावी मुख्यमंत्री बनने का आशीर्वाद दिया.

Updated on: 03 Feb 2019, 04:21 PM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर में प्रदेश सरकार में नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह को भावी मुख्यमंत्री बनने का आशीर्वाद दिया. इतना ही नहीं गौर ने मंच के माध्यम से यह भी कहा कि मैं भोपाल में मेट्रो नहीं चला पाया लेकिन आप जरूर इसे शुरू कीजिएगा. गौर ने कहा कि यह मेरे मन की भावना है इसलिए मैंने उन्हें मुख्यमंत्री बनने का आशीर्वाद दिया है. उन्होंने यह भी कहा कि जब सब जगह मेट्रो चल सकती है तो आखिर भोपाल में क्यों नहीं चल सकती.

मध्य प्रदेश सरकार में नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह ने कहा कि ये गौर साहब के अंतर मन का आशीर्वाद है. वहीं उन्होंने यह भी कहा कि उनका प्रयास पूरा रहेगा कि वह जल्द से जल्द भोपाल में मेट्रो चला सके.

गौरतलब है कि इसके पूर्व में विधानसभा चुनाव के समय भी बाबूलाल गौर ने गैस राहत मंत्री आरिफ अकील को आशीर्वाद दिया था और कहा था कि आप की सरकार बन रही है और आप मंत्री बनोगे और हुआ भी वैसा ही. अब बाबूलाल गौर ने जयवर्धन सिंह को मुख्यमंत्री बनने का आशीर्वाद दिया है.

वहीं अपने कार्यकाल में अपनी ही सरकार पर कटाक्ष भी गौर साहब ने कर दिया और कह दिया कि वह तो मेट्रो नहीं चला पाए यानी कि उनकी सरकार में तो नहीं चला पाए लेकिन आप जरूर भोपाल में मेट्रो चलाइएगा.