logo-image

JK: बीजेपी नेताओं पर हमले की बड़ी साजिश का खुलासा, BJP ने की NIA जांच की मांग

आतंकी तालिब हुसैन की बीजेपी में की गई घुसपैठ की कोशिश के बाद जम्मू-कश्मीर बीजेपी ने इस मामले में NIA जांच की मांग की है. रियासी के मोहर में पकड़ा गया आतंकी तालिब हुसैन पिछले लंबे समय से बीजेपी में स्थानीय पत्रकार और बीजेपी (BJP) में...

Updated on: 05 Jul 2022, 02:52 PM

highlights

  • जम्मू-कश्मीर बीजेपी अध्यक्ष का बयान
  • बीजेपी नेताओं पर बड़े हमले की प्लानिंग में लश्कर
  • पत्रकार के वेश में करता था बीजेपी नेताओं, पार्टी ऑफिस की रेकी

जम्मू:

आतंकी तालिब हुसैन की बीजेपी में की गई घुसपैठ की कोशिश के बाद जम्मू-कश्मीर बीजेपी ने इस मामले में NIA जांच की मांग की है. रियासी के मोहर में पकड़ा गया आतंकी तालिब हुसैन पिछले लंबे समय से बीजेपी में स्थानीय पत्रकार और बीजेपी में शामिल होने का दावा करके लगातार बीजेपी नेताओं के नजदीक आने की कोशिश कर रहा था. तालिब हुसैन की गिरफ्तारी के बाद सुरक्षा एजेंसियों को उसके मोबाइल से बीजेपी नेताओं के खिलाफ की जा रही साजिश के बड़े सबूत मिले है. जिसे सुरक्षा एजेंसियों ने बीजेपी के नेताओं के साथ भी साझा किया है.

लश्कर आतंकी ने की थी बीजेपी नेताओं के घरों की रेकी

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष रवींद्र रैना ने इस बात का खुलासा किया है कि लश्कर के आतंकी तालिब ने पूरे बीजेपी ऑफिस की रेकी की थी. इसके साथ कौन सा रास्ता बीजेपी ऑफिस के अंदर और बाहर जाता है, इसकी जानकारी भी तालिब के पास थी. इसके साथ ही बीजेपी के बड़े नेताओं के घरों की रेकी भी तालिब हुसैन द्वारा की गई है. रविंद्र रैना के मुताबिक उनके प्रदेश भर में होने वाले दौरों पर भी लश्कर आतंकी नजर रख रहा था. जिससे साफ जाहिर हो रहा है कि तालिब और पाकिस्तान में बैठे लश्कर आतंकियों का मकसद एक बड़े आतंकी हमले को अंजाम देना था.

ये भी पढ़ें: JK: रियासी में ग्रामीणों ने दो दुर्दांत आतंकियों को दबोचा, भारी मात्रा में हथियार बरामद, LG-DGP ने की इनाम की घोषणा

पत्रकार के वेश में कर रहा था आतंकवादी समूह के लिए जासूसी

वहीं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने सोशल मीडिया पर सामने आ रही जानकारी, जिसमें तालिब हुसैन को बीजेपी माइनोरिटी सेल के सोशल मीडिया इंचार्ज होने की बात से इंकार किया है. रविंद्र रैना के मुताबिक तालिब किसी भी रूप में बीजेपी का सदस्य नहीं था. बीजेपी ऑफिस एक स्थानीय पत्रकार की हैसियत से वेश बदलकर वो अंदर आने में सफल हुआ था. जिसके चलते वो कई नेताओं के साथ फोटो खिंचाने में भी कामयाब रहा था. लेकिन सुरक्षा बलों के हत्थे चढ़ने के बाद अब उसके सारे राज बाहर निकल कर सामने आ रहे है और इसीलिए हमने भी इस मामले में NIA जांच की मांग की है, ताकि उसके मंसूबों के बारे में ज्यादा जानकारी हासिल की जा सके.