logo-image

बीमार पत्नी से मिलने के लिए तिहाड़ जेल से घर पहुंचे मनीष सिसोदिया, जानें कितनी देर रहेंगे साथ

सिसोदिया ने पांच दिनों के लिए अपनी पत्नी से मिलने की अनुमति मांगी थी. सिसोदिया ने अपने आवेदन में कहा था कि उनकी पत्नी मल्टीपल स्केलोरसिस बीमारी से जूझ रही है.

Updated on: 11 Nov 2023, 02:42 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली में कथित शराब घोटाला नीति मामले में जेल में बंद पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया आज अपनी बीमार पत्नी से मिलने के लिए अपने घर पहुंचे. दिल्ली की एक कोर्ट ने सुरक्षा बलों की मौजूदगी में उन्हें सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे के बीच अपनी पत्नी से मिलने की इजाजत दी थी. मनीष सिसोदिया पुलिस बलों की मौजूदगी में जेल वैन से मथुरा रोड स्थित अपने घर पहुंचे. सिसोदिया ने पांच दिनों के लिए अपनी पत्नी से मिलने की अनुमति मांगी थी. सिसोदिया ने अपने आवेदन में कहा था कि उनकी पत्नी मल्टीपल स्केलोरसिस बीमारी से जूझ रही है. इसपर राउज एवेन्यू कोर्ट ने केवल सात घंटे सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक मिलने की अनुमति दी. इस दौरान सिसोदिया ना तो मीडिया से बात करेंगे और ना किसी राजनीतिक गतिविधि में शामिल होंगे.

कोर्ट से जून में पत्नी से मिलने की मांगी थी अनुमति
मनीष सिसोदिया ने इससे पहले जून में अपनी बीमार पत्नी से मिलने के लिए कोर्ट में आवेदन दिया था. हालांकि, पत्नी की अचानक से तबीयत खराब हो जाने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनसे मुलाकात नहीं हुई थी. बता दें कि दिल्ली शराब घोटाला नीति मामले में सीबीआई ने मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार किया था. सिसोदिया पर 662 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप है.