logo-image
लोकसभा चुनाव

तेलंगाना के पूर्व सांसद के चार निजी कर्मचारियों का एमपी फ्लैट से अपहरण

पीएस साउथ एवेन्यू में एक शिकायत मिली थी जिसमें बताया गया था कि एमपी के फ्लैट नं. 105 साउथ एवेन्यू को कुछ अज्ञात लोग ले गए. 

Updated on: 01 Mar 2022, 11:28 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली में चार व्यक्तियों के अपहरण की खबर सामने आई है. तेलंगाना के पूर्व सांसद के चार निजी कर्मचारियों का दिल्ली साउथ एवेन्यू स्थित एमपी फ्लैट से अपहरण हो गया है. घटना के वक्त पूर्व सांसद जितेंद्र रेड्डी हैदराबाद में थे. फोन से उनके पीए ने पूर्व सांसद को इसकी सूटना दी. उनके पीए की शिकायत के आधार पर दिल्ली पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दा है. साउथ एवेन्यू पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर के बतया कि इस मामले को लेकर पीएस साउथ एवेन्यू में एक शिकायत मिली थी जिसमें बताया गया था कि एमपी के फ्लैट नं. 105 साउथ एवेन्यू को कुछ अज्ञात लोग ले गए. 

यह भी पढ़ें: दाऊद इब्राहिम मनी लॉन्ड्रिंग केस में अब नवाब मलिक के बेटे फराज को ED ने किया तलब 

पुलिस ने बताया कि इनमें से तीन लोग पूर्व सांसद एपी जितेंद्र रेड्डी के अतिथि थे और तिलक थापा नाम का एक व्यक्ति उनका ड्राइवर था. यह शिकायत मिलने पर प्राथमिकी नं. 08/22 यू/एस 365 आईपीसी पीएस साउथ एवेन्यू दर्ज किया गया है और मामले की जांच जारी है. अभी तक अपहरणकर्ताओं के बारे में कोई सुराग नहीं मिला है.

राजधानी दिल्ली और संसद के सबसे पॉश इलाके में इस तरह की घटी घटना पर पुलिस-प्रशासन के ऊपर बड़ा सवाल खड़ा किया है. कहा जा रहा है कि जब सांसद आवास में लोग सुरक्षित नहीं है तो राजधानी के दूसरे इलाकों में सुरक्षा की गारंटी कौन लेगा.