logo-image

दिल्ली: जामिया नगर के जोगा बाई एक्सटेंशन में आग, चपेट में आईं 35-40 झुग्गियां

जानकारी के मुताबिक, जोगा बाई एक्सटेंशन (Joga Bai Extention) इलाके में सवा 3 बजे आग लगने की सूचना मिली. आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की 11 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और आग पर तुरंत काबू पाने में जुट गई.

Updated on: 25 Apr 2022, 06:13 PM

highlights

  • जामिया नगर में आग से दहशत
  • 35-40 झुग्गियां जलकर खाक
  • 5 मवेशियों के मारे जाने की खबर

 

नई दिल्ली:

देश की राजधानी दिल्ली के जामिया नगर (Jamia Nagar) इलाके में आग की खबर है, जिसमें 35-40 झुग्गियां जल कर खाक हो गईं. जानकारी के मुताबिक, जामिया नगर (Jamia Nagar) के बटला हाउस (Batla House) इलाके में आने वाले जोगा बाई एक्सटेंशन (Joga Bai Extention) की झुग्गियों में ये आग लगी. आग की वजह से किसी इंसानी जान-माल के नुकसान की कोई खबर नहीं है, हालांकि कई मवेशियों के आग में झुलसने की खबर आ रही है. जिसमें 3 भैंसों और 2 गायों की जल कर मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक, जोगा बाई एक्सटेंशन (Joga Bai Extention) इलाके में सवा 3 बजे आग लगने की सूचना मिली. आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की 11 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और आग पर तुरंत काबू पाने में जुट गई. कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया. इस घटना में 35-40 झुग्गियां जल कर खाक हो गई. इस हादसे में किसी के भी घायल होने की सूचना नहीं है.

स्थानीय लोगों ने बताया कि आगजनी की घटना में 3 भैंसों और दो गायों की झुलसने से मौत हो गई. गनीमत ये रही कि किसी तरह की जन हानि नहीं हुई.