logo-image
लोकसभा चुनाव

जनसभा में स्पीकर के जरिए तेजस्वी ने PM मोदी को याद दिलाए पुराने वादे, कहा- ....

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सवाल खड़े कर दिए हैं. तेजस्वी ने पीएम मोदी के पुराने भाषण व बयान को एक स्पीकर के जरिए पूरी जनसभा को सुनाया.

Updated on: 01 May 2024, 11:23 AM

highlights

  • तेजस्वी ने पीएम को याद दिलाए पुराने वादे
  • जनसभा में स्पीकर लगाकर याद दिलाया
  • कहा- मोदी जी का काम झूठ बोलना

Patna:

2024 लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी हलचलें रुकने का नाम ही नहीं ले रही. पक्ष-विपक्ष एक दूसरे पर हमला करने का एक मौका नहीं छोड़ रहे. कुछ नेता तो अमर्यादित भाषा का भी इस्तेमाल करते दिख रहे हैं. इस बीच बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सवाल खड़े कर दिए हैं. दरअसल, एक जनसभा को आयोजित करते हुए तेजस्वी ने पीएम मोदी के पुराने भाषण व बयान को एक स्पीकर के जरिए पूरी जनसभा को सुनाया और इसके साथ ही पीएम मोदी के उनके किए गए तमाम वादों को भी याद दिलाया. इस जनसभा से जुड़ा एक वीडियो तेजस्वी ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल ट्विटर पर भी शेयर किया है. 

यह भी पढ़ें- मुकेश साहनी ने शाह को लेकर दिया अमर्यादित बयान, किन्नर समाज ने किया विरोध

तेजस्वी ने पीएम को याद दिलाए पुराने वादे

तेजस्वी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि कल चुनावी सभा में एक साथी ने 𝐏𝐨𝐫𝐭𝐚𝐛𝐥𝐞 𝐁𝐥𝐮𝐞𝐭𝐨𝐨𝐭𝐡 𝐒𝐩𝐞𝐚𝐤𝐞𝐫 लाकर दिया। इसमें क्या है? यह आप भी सुनिए और औरों को सुनाइये. प्रधानमंत्री जी द्वारा 𝟏𝟎 वर्षों में किए गए वादे अब जनता 𝐒𝐩𝐞𝐚𝐤𝐞𝐫 पर सुन और सुना रही है. इतना झूठ बोला गया है कि अब समेटें नहीं सिमट पा रहा है. जनता का ध्यान भटकाने के लिए ये लोग कुछ भी बोल और कर सकते है। सार्वजनिक जीवन में इतने बड़े पद पर रहकर इतना अधिक झूठ नहीं बोलना चाहिए। वही बोलो जो कर सको.  

शेयर वीडियो में पीएम मोदी को उनके वादे याद दिलाए जा रहे हैं जिसमें वह कह रह हैं कि अगर इसी प्रकार से महंगाई बढ़ती गई तो गरीब क्या खाएगा, लेकिन प्रधानमंत्री महंगाई का म बोलने को तैयार नहीं है. अरे, गरीब के घर में चुल्हा नहीं जलता है, बच्चा रात-रात रोता है, मां आंसू पीकर सोती है और देश के नेताओं को गरीब की परवाह नहीं है. ये गरीबी का हाल कर दिया है. वोट करने जाए तो घर में जो गैस सिलिंडेर है उसको नमस्कार करके जाइए...गैस सिलिंडेर छीन लिए इन लोगों ने और गैस जिस प्रकार से महंगा कर दिया है.. गरीब को कुछ दे दो, उसको .. दिल्ली सरकार सवा लाख करोड़ रुपये का पैकेज देगी.. स्पेशल पैकेज की जो भी आवश्यकता होगी. दिल्ली में आने वाली सरकारी की प्राथमिकता होगी.. यहां पर एक गन्ने की मिल थी, ताले क्यों लग गए गन्ना की खेती करने वाले किसान का क्या हुआ... हिंदुस्तान के एक-एक गरीब लोगों को मुफ्त में 15-20 लाख रुपये मिल जाएंगे.. 

जनसभा के सामने पीएम मोदी के वादों को बताया झूठा

एक-एक पाई हिंदुस्तान में वापस मिल जाएगी.. मैंने देश से सिर्फ 50 दिन मांगे हैं.. अगर 30 दिसंबर के बाद कोई कमी मिल जाए.. कोई गलती मिल जाए... आप जिस चौराहें पर खड़ा करेंगे.. मैं खड़ा होकर देश जो सजा करेंग.. वो भुगतने को तैयार हैं.. झूठ बोलो.. बार-बार झूठ बोलो.. जो भी बोल सकते हैं सब झूठ बोलो.. जहां भी बोल सकते हैं झूठ बोलो.. जितनी बार बोल सकते हैं झूठ बोलो. किसी भी विषय पर बोलो तो सिर्फ झूठ बोलो. एक ही काम झूठ बोलो झूठ बोलो.. बार-बार बोला .. हर जगह पर बोलो झूठ बोलो और जोर-जोर से बोलो.. हम तो फकीर आदमी है.. झोला लेकर चल पड़ेंगे...