logo-image
लोकसभा चुनाव

तेजस्वी ने PM को दी धर्म की नसीहत, कहा- 4 जून को बनेगी हमारी सरकार

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बुधवार को मीडिया कर्मियों से बातचती की. इस दौरान तेजस्वी ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा. तेजस्वी ने धर्म पर पीएम को नसीहत दे डाला और कहा कि धर्मशास्त्र सिखाता है कि थोड़ा कर्म की बात कीजिए.

Updated on: 08 May 2024, 12:56 PM

highlights

  • तेजस्वी ने पीएम को दी धर्म की नसीहत
  • कहा- 4 जून को बनेगी इंडी गठबंधन की सरकार
  • 'पीएम दूसरे राज्य में जाकर हमको गाली देते हैं'

Patna:

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बुधवार को मीडिया कर्मियों से बातचती की. इस दौरान तेजस्वी ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा. तेजस्वी ने धर्म पर पीएम को नसीहत दे डाला और कहा कि धर्मशास्त्र सिखाता है कि थोड़ा कर्म की बात कीजिए. 10 साल में आपने क्या किया? इसके साथ ही तेजस्वी ने यह भी कहा कि पीएम मोदी को यह बताना चाहिए कि आपने बिहार के लिए क्या किया? आगे तेजस्वी यादव ने मुसलमानों को आरक्षण दिए जाने के पक्ष में लालू यादव के दिए गए बयान को ही नासमझ बता दिया. वहीं, कर्पूरी ठाकुर पर बोलते हुए पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि सामाजिक तौर पर जो भी पिछड़ा हो, चाहे वो किसी भी धर्म का हो उसे पहले से ही आरक्षण दिया हुआ है. इसमें कुछ नया नहीं है.

यह भी पढ़ें- शिवहर सीट से मां के खिलाफ बेटे ने भरा पर्चा, दिलचस्प हुआ मुकाबला

4 जून को बनेगी इंडी गठबंधन की सरकार

वहीं, बीजेपी के बयान पर जिसमें उन्होंने  कहा था कि इंडी गठबंधन की एक्सपायरी डेट आ चुकी है. इस पर जवाब देते हुए तेजस्वी ने कहा कि ये जान रहे हैं कि इनका जाना तय है. वहीं, इस तानाशाही सरकार को सिर्फ बिहार ही नहीं बल्कि देश की जनता भी इसे हटाना चाहती है. तीनों चरणों के मतदान में इंडी गठबंधन की स्थिति अच्छी है. पहले लोगों में जानकारी की कमी थी, लेकिन अब लोग उंगली चबाने का काम कर रहे हैं. इसके साथ ही बड़ा दावा करते हुए तेजस्वी ने कहा कि 4 जून को इंडी गठबंधन की सरकार बनेगी.

'पीएम दूसरे राज्य में जाकर भी लालू परिवार को गाली देते हैं'

वहीं, पीएम मोदी द्वारा लालू परिवार पर लगातार हो रहे जुबानी हमले को लेकर तेजस्वी ने कहा कि वो कब नहीं बोलते हैं. वो दूसरे राज्य में भी जाकर लालू परिवार को ही गाली देते हैं. पीएम मोदी डरे हुए हैं और हम पहले भी कह चुके हैं कि वो परिजादे हैं, सिर्फ झूठ बोलते हैं. हम लोगों ने तो आरक्षण का दायरा बढ़ाया है. पूरे देश में सबसे ज्यादा कहीं आरक्षण है तो वो बिहार में है. बिहार में 75 फीसदी आरक्षण है.