logo-image
लोकसभा चुनाव

तेजप्रताप ने PM पर किया हमला, कहा- पुंछ में हुए हमले के जिम्मेदार मोदी

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव लोकसभा चुनाव को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं. अपनी बहन मीसा भारती के लिए चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए तेज प्रताप पाटलीपुत्र लोकसभा क्षेत्र गए थे.

Updated on: 06 May 2024, 03:43 PM

highlights

  • तेजप्रताप ने पीएम मोदी पर किया हमला
  • कहा- पुंछ में हुए हमले के जिम्मेदार पीएम मोदी
  • चन्नी ने शहादत को बताया स्टंटबाजी

Patna:

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव लोकसभा चुनाव को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं. अपनी बहन मीसा भारती के लिए चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए तेज प्रताप पाटलीपुत्र लोकसभा क्षेत्र गए थे. इस दौरान तेज प्रताप ने सोमवार को पीएम मोदी पर जुबानी हमला किया. बता दें कि 4 मई को जम्मू-कश्मीर के पुंछ में भारतीय वायुसेना के वाहन पर आतंकवादियों ने हमला कर दिया. आतंकी हमले में जवान की शहादत के लिए तेज प्रताप ने इसका जिम्मेदार पीएम मोदी को ठहराया है. तेज प्रताप ने कहा कि इन्होंने सिर्फ लोगों को आपस में लड़ाया है और हिंदू-मुस्लिम में मतभेद पैदा कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- खराब सेहत के बावजूद तेजस्वी ने सभा को किया संबोधित, कहा- मेरा दर्द बेरोजगार के .....

पुंछ में हुए हमले के जिम्मेदार पीएम मोदी

तेज प्रताप यही नहीं रुके, आगे उन्होंने कहा कि शहीद किनकी वजह से हुए? यह मोदी जी की वजह से हुए. पहले कोई शहीद कहां होता था? बता दें कि सोमवार को पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने भी इस मामले को लेकर बीजेपी को ही जिम्मेदार ठहराया था और आरोप लगाया था कि पुंछ आतंकी हमला पूर्व नियोजित था और बीजेपी को चुनाव जीताने के लिए यह स्टंटबाजी की गई थी.

चन्नी ने शहादत को बताया स्टंटबाजी

वहीं, चन्नी के इस बयान की भाजपा ने आलोचना करते हुए कहा कि कांग्रेस हमेशा सैनिकों का अपमान करती रही है. भाजपा नेता मनजिंदर ने कहा कि कांग्रेस कह रही है कि चुनाव की वजह से हमारे जवान शहीद हुए. ऐसी मानसिकता ना केवल भयावह है, बल्कि हमारे देश के जवानों के लिए भी अपमानजनक है. बता दें कि 4 मई की शाम जम्मू-कश्मीर के पुंछ में आतंकी हमले में भारतीय वायु सेना का एक जवान शहीद गया और चार अन्य घायल हो गए थे.

बिहार में कुल 40 लोकसभा सीटें

बता दें कि बिहार में कुल 40 लोकसभा सीटें हैं. वहीं, प्रदेश में दो चरणों का मतदान हो चुका है और पांच चरणों का मतदान बचा हुआ है. 7 मई को देश के साथ-साथ बिहार में भी तीसरे चरण का मतदान होने वाला है. तीसरे चरण का मतदान पांच लोकसभा सीटें, खगड़िया, मधेपुरा, सुपौल, अररिया और झंझारपुर में होने जा रहा है. इन पांच सीटों पर 54 प्रत्याशियों की किस्मत दांव पर लगी हुई है.