logo-image

सोनू सूद फिर बने मसीहा, नवादा के गुलशन को दिखाएंगे दुनिया

बच्चे का विडियो सोशल मीडिया पर देखकर सोनू सूद इस गरीब परिवार के लिए मसीहा बनकर सामने आए है. अब मासूम गुलशन के इलाज का जिम्मा अपने कंधों पर ले लिया. सोनू ने ट्वीट करते हुए लिखा है की ' चल बेटा गुलशन, इलाज का समय हो गया,अब अपनी आंखों से दुनिया देख'.

Updated on: 23 Jul 2023, 07:38 PM

highlights

  • सोनू सूद ने उठाया बच्चे के इलाज का जिम्मा
  • जन्म से ही नहीं है गुलशन की आंखे
  • सोशल मीडिया के जरिए वायरल वीडियो का सोनू सूद ने लिया संज्ञान
  • अब सोनू सूद की वजह से दुनिया देख पाएगा नालंदा का गुलशन

Nalanda:

एक बार फिर से मशहूर अभिनेता सोनू सूद मसीहा बनकर सामने आए हैं. किसी भी मां के लिए सुखद एहसास होता है जब उसका बच्चा धरती पर जन्म लेता है और वो बच्चा जब आए और पता चले कि उसमें कमी है तो क्या गुजरेगी उस मां पर. ऐसे ही एक बच्चे जन्म लिया, जिसकी आंखे ही नहीं है. मामला जिले के पकरीबरावां थाना क्षेत्र के गोगन पंचायत के अमरपुर गांव का है. यहां एक ऐसा बच्चा पैदा हुआ जिसकी आंखे ही नहीं है. पीड़ित बच्चे का परिवार के पास पैसे का अभाव रहने के कारण पीड़ित परिवार अपने बच्चे का इलाज नहीं करा पाए.

बच्चे का विडियो सोशल मीडिया पर देखकर सोनू सूद इस गरीब परिवार के लिए मसीहा बनकर सामने आए है. अब मासूम गुलशन के इलाज का जिम्मा अपने कंधों पर ले लिया. सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए लिखा है की ' चल बेटा गुलशन, इलाज का समय हो गया,अब अपनी आंखों से दुनिया देख'. बिन आंख के जन्मे एक 11 महीने का मासूम गुलशन अब सिर्फ सोनू की वजह से सामान्य जीवन जी पाएगा.

ये भी पढ़ें-Darbhanga News: मोहर्रम का झंडा लगाने को लेकर बवाल और पत्थरबाजी, कई पुलिसकर्मी घायल

गुलशन के पिता राजेश चौहान रिक्शा चालक बताए जाते है पीड़ित बच्चे गुलशन का पिता राजेश रिक्शा चलाकर अपने परिवार का गुजर बसर करते है मां गृहणी बताई जाती है. वहीं गुलशन के परिजनों का कहना है कि प्रेग्नेंसी के दौरान लिए के सभी चेकअप हुए, लेकिन ऐसी किसी बात का संदेह नहीं था. बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद के वजह से अब गुलशन बहुत जल्द दुनिया को देखेगा. मासूम गुलशन के पिता के मुताबिक, सोनू सूद सिर्फ एक्टर ही नहीं हैं, बल्कि वो हर जरूरतमंद देशवासी के लिए मसीहा बन चुके हैं. सोनू सूद ने कई लोगों की मदद करके उन्हें नई जिंदगी दी है. मासूम बच्चे के परिजन सोनू सूद को अपना भगवान मान चुके है.

बता दे बॉलीवड स्टार सोनू जो हमेशा जरूरतमंद कि मदद के लिए तत्पर रहते है. सोनू सूद आज बॉलीवुड का ऐसा चेहरा बन चुके है, जिन्हें पूरी दुनियां के लोग उनकी नेकी की वजह से प्यार और इज्जत कि नजरों से देखते है.वहीं सोनू के इस ऐलान के बाद फैंस उन्हें सुपर हीरो बता रहे हैं.

रिपोर्ट: अमृत गुप्ता