logo-image

शहाबुद्दीन की पत्नी पहुंची थाने, सिवान लोकसभा सीट से लड़ सकती हैं चुनाव

मो. शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब ने स्थानीय थाने में आवेदन दर्ज कराया है. जिसमें आरोप लगाया है कि ओसामा साहब के नाम से फर्जी अकाउंट बनाया गया है.

Updated on: 11 Apr 2024, 12:49 PM

highlights

  • शहाबुद्दीन की पत्नी पहुंची थाने
  • हिना शहाब ने दर्ज कराया आवेदन
  • सिवान सीट से लड़ सकती हैं चुनाव

Siwan:

सिवान के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब का नाम लोकसभा चुनाव के आते ही एक बार फिर से चर्चा में है. दरअसल, हिना शहाब लगातार सिवान सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने की इच्छा जता चुकी हैं, लेकिन अब तक आरजेडी ने उन्हें इस सीट से टिकट नहीं दिया है. हिना शहाब कई बार कह चुकी हैं कि उनके पति ने पार्टी को अपना सबकुछ दे दिया, लेकिन पार्टी आज उनके परिवार को अनदेखा कर रही है. वहीं, कयास तो यह भी लगाए जा रहे हैं कि अगर आरजेडी की तरफ से हिना शहाब को टिकट नहीं दिया जाता है तो वह निर्दलीय चुनाव लड़ सकती हैं. 

यह भी पढ़ें- RJD प्रत्याशी अर्चना रविदास का Video वायरल, जमुई सीट से लड़ रही चुनाव

शहाबुद्दीन की पत्नी पहुंची थाने

इस बीच हिना शहाब ने स्थानीय साइबर थाना में एक आवेदन दिया है, जिसमें उन्होंने शिकायत की है कि उनके पति मो. शहाबुद्दीन और बेटे ओसामा साहब के नाम से फर्जी अकाउंट बनाकर सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर भड़काऊ पोस्ट डाला जा रहा है, जिसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का अनुरोध किया गया है. हिना शहाब ने कहा कि चुनाव को देखते हुए कुछ प्रतिद्वंदी ऐसी षड्यंत्र कर रहे हैं. इसमें कई सारे अकाउंट सिवान खलीफ बाहुबली शहाबुद्दीन, सिवान बिहार, ओसामा साहब फैंस क्लब सिवान जैसे कई फैन पेज शामिल है. हिना ने यह भी बताया कि उनका सिर्फ एक फेसबुक अकाउंट हिना शहाब 18 के नाम से है.

सिवान सीट से पेश कर चुकी हैं दावेदारी

महागठबंधन में आरजेडी 23 सीटों पर चुनाव लड़ने वाली है. मंगलवार को आरजेडी 22 लोकसभा सीटों पर अपने प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर चुकी है. फिलहाल आरजेडी ने सिवान लोकसभा सीट से अपने प्रत्याशी के नाम का ऐलान नहीं किया गया है. इस सीट से अवध बिहारी और हिना शहाब के नामों को लेकर चर्चा तेज हो चुकी है. एक तरफ अवध बिहारी कई दिनों से इस सीट पर प्रचार कर रहे हैं तो दूसरी तरफ हिना शहाब भी चुनाव लड़ने पर अड़ी हुई हैं. बता दें कि आरजेडी ने हिना शहाब को 2009, 2014 और 2019 लोकसभा चुनाव में मौका दे चुकी है, लेकिन तीनों ही चुनाव में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था.