logo-image

गोपालगंज में बड़ा हादसा, गंडक नदी में डूबे सात बच्चे

गोपालगंज के गंडक नदी में बड़ा हादसा हुआ है. श्राद्धकर्म को लेकर स्नान कर रहे सात बच्चे गंडक नदी में डूब गए हैं. स्थानीय लोगों के द्वारा पांच बच्चों को गंडक नदी से बचा लिया गया. जबकि 2 बच्चे अभी भी लापता हैं.

Updated on: 16 Apr 2023, 01:48 PM

highlights

  • नदी में स्नान कर रहे सात बच्चे गंडक नदी में डूब गए 
  • स्थानीय लोगों के द्वारा पांच बच्चों को बचा लिया गया
  • 2 बच्चे अभी भी हैं लापता 
  • पुलिस और प्रशासन अब तक घटनास्थल पर नहीं पहुंची

Gopalganj:

गोपालगंज के गंडक नदी में बड़ा हादसा हुआ है. श्राद्धकर्म को लेकर स्नान कर रहे सात बच्चे गंडक नदी में डूब गए हैं. स्थानीय लोगों के द्वारा पांच बच्चों को गंडक नदी से बचा लिया गया. जबकि 2 बच्चे अभी भी लापता हैं. जिनकी तलाश की जा रही है. घटना सिधवलिया थाना क्षेत्र के सलेमपुर घाट की है. गंडक नदी में लापता हुए बच्चों की पहचान अशोक गुप्ता के पुत्र सूरज और राजदेव साह का पुत्र धीरज कुमार के रूप में की गई है.

यह भी पढ़ें : शराबबंदी कानून बिहार में फेल, बेगूसराय में प्रशासन के नाक के नीचे बन रही थी शराब

बताया जाता रहा है कि अशोक गुप्ता के घर में किसी की मौत हो गई थी. जिसको लेकर श्राद्धकर्म की प्रक्रिया चल रही थी. इसीलिए लोग स्नान करने के लिए गंडक नदी में पहुंचे थे, लेकिन स्नान करने के दौरान नदी की गहराई में सभी बच्चे डूबने लग गए. बच्चों को डूबते देखते हुए वहां खेत में काम कर रहे हैं स्थानीय लोगों की मदद से 5 बच्चों को बचा लिया गया. हादसे के बाद पूर्व विधायक और जदयू के प्रदेश प्रवक्ता मंजीत सिंह ने जिला प्रशासन को सूचना देकर एनडीआरएफ और एसपीआरए बुलाने की मांग की है. वहीं, पुलिस और प्रशासन अब तक घटनास्थल पर नहीं पहुंची है. जिससे लोगों में आक्रोश देखा जा रहा है.