logo-image
लोकसभा चुनाव

Loksabha Election: चिराग पासवान ने कर दी बड़ी बात, कहा- जब तक जिंदा हूं....

देश के साथ ही बिहार में तीसरे चरण का मतदान जारी है. बिहार में 5 लोकसभा सीटों पर मतदान हो रहा है. बिहारशरीफ के श्रम कल्याण मैदान में एक सभा का आयोजन किया गया  था, जहां चिराग पासवान ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा.

Updated on: 07 May 2024, 04:19 PM

highlights

  • चिराग पासवान ने विपक्ष पर साधा निशाना
  • कहा- मैं जब तक जिंदा हूं, सविधान और आरक्षण को...
  • हाजीपुर सीट से चुनाव लड़ रहे हैं चिराग

Nalanda:

देश के साथ ही बिहार में तीसरे चरण का मतदान जारी है. बिहार में 5 लोकसभा सीटों पर मतदान हो रहा है. लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान भी वोट देने के लिए खगड़िया पहुंचे, जहां उन्होंने अपने वोट के अधिकार का उपयोग किया. बिहार में झंझारपुर, खगड़िया, मधेपुरा, अररिया और सुपौल लोकसभा सीटों पर मतदान किया जा रहा है. इस बीच नीतीश कुमार के गढ़ नालंदा में  सियासी सरगर्मी तेज हो चुकी है. बता दें कि यहां से एनडीए ने कौशलेंद्र कुमार को अपना प्रत्याशी बनाया है. मंगलवार को कौशलेंद्र कुमार अपना नामांकन पर्चा भरेंगे. इस दौरान एनडीए के कई बड़े नेता शामिल हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें- तेजस्वी की बिगड़ी तबीयत, IGIMS में कराई जांच, डॉक्टर ने दी बेड रेस्ट की सलाह

चिराग पासवान ने विपक्ष पर साधा निशाना

बता दें कि बिहारशरीफ के श्रम कल्याण मैदान में एक सभा का आयोजन किया गया  था, जहां चिराग पासवान ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. इसके साथ ही कांग्रेस पर जुबानी हमला करते हुए चिराग ने कहा कि जो संविधान को खत्म करने को लेकर खतरा बता रहे हैं, उन्होंने 1975 में खुद ही आपातकाल की घोषणा कर दी थी और संविधान को खत्म करने का काम किया था. आगे बोलते हुए चिराग ने कहा कि यह वही लोग हैं जो नौकरी के नाम पर जमीन लिखवाने का काम करते थे और लाठी में तेल पिलाने का काम करते थे. चिराग ने गरजते हुए कहा कि मैं कसम खाकर कहता हूं कि जब तक हम हैं, तब तक ना आरक्षण खत्म होगा और ना ही संविधान खत्म होगा.

नालंदा में कौशलेंद्र कुमार Vs संदीप सौरभ 

कौशलेंद्र कुमार की बात करें तो वे फिलहाल जेडीयू से सांसद हैं. वहीं उनका चुनावी मुकाबला इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार संदीप सौरभ से हो रहा है. संदीप सौरभ की बात करें तो वह पालीगंज विधानसभा से विधायक हैं. संदीप सीपीआई माले से हैं. संदीप अपना नामांकन 9 मई को करेंगे. बिहार में कुल 40 लोकसभा सीटों पर चुनाव होना है. चौथे चरण का मतदान 13 मई को होगा.