logo-image

Bihar: नित्यानंद राय को जान से मारने की धमकी देने वाला बजरंग दल का जिलाध्यक्ष गिरफ्तार

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय को जान से मारने की बात कहने वाले वायरल वीडियो के मामले में राष्ट्रीय बजरंग दल के जिला अध्यक्ष आर्यन सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Updated on: 10 Mar 2023, 07:56 PM

highlights

  • नित्यानंद राय को जान से मारने की धमकी
  • धमकी देने वाला बजरंग दल का जिलाध्यक्ष गिरफ्तार
  • न्यायालय में पेशी के बाद जेल भेज दिया गया

Hajipur:

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय को जान से मारने की बात कहने वाले वायरल वीडियो के मामले में राष्ट्रीय बजरंग दल के जिला अध्यक्ष आर्यन सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है. करीब 1 महीने पहले वीडियो वायरल हुआ था. मामले में 2 आरोपियों की गिरफ्तारी पहले भी की जा चुकी है. खबर वैशाली जिले के हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र से है, जहां चर्चित वायरल वीडियो मामले में राष्ट्रीय बजरंग दल के जिला अध्यक्ष आर्यन सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय को जान से मार देने संबंधी एक वीडियो फरवरी, 2023 के फर्स्ट वीक में वायरल हुआ था. 

यह भी पढ़ें- छपरा में पुलिस की टीम को पड़े थप्पड़, हमले का वीडियो वायरल

नित्यानंद राय को जान से मारने की धमकी

वायरल वीडियो में एक माधव कुमार नाम का शख्स कह रहा था कि उसे सपना आता है कि वह केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय को जान से मार देगा. वायरल वीडियो में वह भी कह रहा है कि उसे लगता है, वह दो गोलियां नित्यानंद राय के सीने में उतार रहा है. यह वायरल वीडियो बजरंग दल के जिलाध्यक्ष आर्यन सिंह के ऑफिस का बताया गया था. वीडियो में 4 से ज्यादा लोगों के होने का अनुमान था. 

न्यायालय में पेशी के बाद जेल भेज दिया गया

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने नगर थाना में मामला दर्ज कर त्वरित कार्रवाई करते हुए माधव कुमार को नगर थाना क्षेत्र के हथसारगंज से गिरफ्तार कर लिया था. जिसके बाद एक और आरोपी की गिरफ्तारी की गई थी. वहीं, कोर्ट में बेल के लिए चक्कर लगा रहे आर्यन सिंह को गुप्त सूचना के आधार पर नगर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तारी के बाद उसे मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया. फिर न्यायालय में पेशी के बाद जेल भेज दिया गया है. 

इस विषय में सदर एसडीपीओ ओमप्रकाश ने बताया कि पुराने मामले में आर्यन सिंह की गिरफ्तारी की गई है. जिसमें केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय को जान से मारने संबंधी एक वीडियो वायरल हुआ था. उसी की गिरफ्तारी के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.