logo-image
लोकसभा चुनाव

खराब सेहत के बावजूद तेजस्वी ने सभा को किया संबोधित, कहा- मेरा दर्द बेरोजगार के .....

7 मई को लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान होना है. 5 मई को तीसरे चरण के मतदान का आखिरी दिन था. तीसरे चरण का मतदान बिहार के 5 लोकसभा सीटों, खगड़िया, झंझारपुर, सुपौल, मधेपुरा और अररिया शामिल है.

Updated on: 06 May 2024, 02:49 PM

highlights

  • तेजस्वी यादव की सेहत खराब
  • जनसभा को फिर भी किया संबोधित
  • कहा- बेरोजगार के दर्द से ज्यादा दर्द नहीं हो सकता

Patna:

7 मई को लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान होना है. 5 मई को तीसरे चरण के मतदान का आखिरी दिन था. तीसरे चरण का मतदान बिहार के 5 लोकसभा सीटों, खगड़िया, झंझारपुर, सुपौल, मधेपुरा और अररिया शामिल है. प्रचार के आखिरी दिन बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव व नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपने कैंडिडेट सुमन महासेठ के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया. यह कार्यक्रम खैरा उच्च विद्यालय प्रांगण में आयोजित किया गया था. सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि मुझे दर्द की शिकायत है, डॉक्टर ने मुझे तीन हफ्ते तक के लिए बेड रेस्ट करने की सलाह दी है, लेकिन तीन हफ्ते में तो चुनाव ही खत्म हो जाएगा.

यह भी पढ़ें- CM नीतीश ने भितरघात करने वालों को दी चेतावनी, कहा- चुनाव के बाद मुक्ति ले लेंगे

बेरोजगार के दर्द से ज्यादा दर्द नहीं हो सकता

हमारे शरीर का दर्द जो भी हो, लेकिन एक बेरोजगार के दर्द से ज्यादा दर्द तो नहीं हो सकता है. हम बेरोजगारों का दर्द समझते हैं. इसलिए हम इस दर्द में भी यहां आए हैं क्योंकि हमें भाजपा को भगाना है और बेरोजगारी से आजादी पाना है. बता दें कि खराब सेहत की वजह से तेजस्वी से हेलीकॉप्टर से लेकर मंच तक का सफर गाड़ी से ही तय किया. इतना ही नहीं गाड़ी से उतरने के बाद भी सहारा लेकर तेजस्वी मंच पर गए.

तेजस्वी के समर्थन में बहन रोहिणी ने किया ट्वीट

मंच पर जाते ही तेजस्वी कुर्सी पर बैठ गए और बैठे-बैठे जनसभा को संबोधित किया. पता हो कि तेजस्वी की तबीयत अररिया में बिगड़ी थी. इससे जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह लड़खड़ाते हुए नजर आए थे. वीडियो अररिया में चुनावी सभा का बताया जा रहा है. तेजस्वी के स्वास्थ्य को लेकर उनकी बहन रोहिणी आचार्य ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा कि जोरदार जज्बे और हौसले के आगे छोटी बाधाओं की क्या बिसात .. वाक़िफ़ है जमाना तुम्हारी उड़ान से, वो और थे जो हार गए आसमान से. साथ ही तेजस्वी का एक फोटो भी शेयर किया. रोहिणी सारण लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रही हैं और इसी के साथ राजनीति में अपना डेब्यू कर रही हैं.