logo-image
लोकसभा चुनाव

चिराग ने तेजस्वी को दिया जवाब, कहा- PM को छोड़ प्रत्याशियों पर दें ध्यान

लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर पलटवार किया है. चिराग ने कहा कि जितना ध्यान वो लोग प्रधानमंत्री पर दे रहे हैं, उसका थोड़ा सा ध्यान अगर अपने प्रत्याशियों पर देते तो उनकी जमानत बच सकती है

Updated on: 08 May 2024, 08:46 PM

highlights

  • चिराग ने तेजस्वी को दिया जवाब
  • कहा- पीएम को छोड़ प्रत्याशियों पर दें ध्यान
  • पीएम मोदी को बिहार व बिहारियों की चिंता

Patna:

बुधवार को लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर पलटवार किया है. चिराग ने कहा कि जितना ध्यान वो लोग प्रधानमंत्री पर दे रहे हैं, उसका थोड़ा सा ध्यान अगर अपने प्रत्याशियों पर देते तो उनकी जमानत बच सकती है. आगे चिराग ने कहा कि जो भी लोग कह रहे हैं कि प्रधानमंत्री जा रहे हैं. इसका मतलब यह तय है कि पीएम तीसरी बार शपथ लेने जा रहे हैं. वहीं, विपक्ष पर निशाना साधते हुए चिराग पासवान ने कहा कि ये लोग जितना समय बेकार के मुद्दों को बनाने में और पीएम मोदी पर देते हैं. अगर उसका 10 परसेंट भी गठबंधन के नेता और बिहार व बिहारी को देते तो लोग उन पर शायद थोड़ा विश्वास कर पाते. पीएम मोदी बिहार में चुनाव के हर चरण में दौरे पर आए और एक बार फिर 12 तारीख को पटना आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें- मुसलमानों के आरक्षण को लेकर बोले अश्विनी चौबे, पप्पू, गप्पू और सप्पू से नहीं बनेगी सरकार

चिराग ने तेजस्वी को दिया जवाब

इसके साथ ही चिराग ने सवाल किया कि उनके गठबंधन के राष्ट्रीय नेता कहां है? उनके लिए बिहार मायने रखता है? कांग्रेस पार्टी के कितने बड़े नेता यहां आए हैं? लेकिन देश के प्रधानमंत्री होने के बाद भी पीएम मोदी अपना इतना समय बिहार और बिहारी को दे रहे हैं. यह उनका बिहार के प्रति चिंता और हम लोगों के प्रति उनका सम्मान है. देश की जनता बार-बार चुनकर उनको प्रधानमंत्री बनाएगी. 

तेजस्वी ने पीएम मोदी पर किया हमला

आपको बता दें कि तेजस्वी यादव लगातार पीएम मोदी को परिजादा बताते हुए उन्हें झूठा बता रहे हैं. झारखंड के पलामू से तेजस्वी यादव ने एक बार फिर पीएम मोदी पर निशाना साधा और उनकी मिमिक्री करते हुए कहा कि भाइयों-बहनों मोदी जी आएगा तो गरीबी, बेरोजगारी सब भगा देगा. 2014 से 2024 हो गया, लेकिन दस वर्षों में कुछ भी नहीं किए. दस वर्ष इतना झूठ बोले कि अब बोलने को कुछ नहीं है. सिर्फ हिंदू-मुस्लिम कर रहे हैं. ये गोबर को हलुवा बना रहे हैं. इतना झूठ बोल रहे हैं. देश के हर जिला में अपना जमीन लेकर अपना दफ्तर खोल दिया. एलेक्ट्रोल बॉन्ड पर इतना घोटाला हुआ कि ये गरीब के खाते मे 15-15 लाख नहीं गया, अपने खाते में सब ले लिए. अंग्रेजों की नीति पर काम कर रहे हो फूट डालो और काम करो. भाजपा 400 पार का नारा लगा रहीहै. यह नारा देकर भाजपा साजिश कर रही है, संविधान खत्म कर रहे हैं. बिहार में हमारी सरकार बनी, तो हमलोगों ने काम किया. असली दुश्मन बेरोजगारी और महंगाई है.