logo-image

तेजस्वी यादव पर बुरी तरह भड़के पप्पू यादव, तंज कसते हुए पूछे कई सवाल

बिहार में बढ़ती सियासी बयानबाजी के बीच अब पूर्णिया में वोटिंग के एक हफ्ते से भी कम समय बचा है, इसलिए यहां नेताओं के बीच जुबानी जंग भी तेज हो गई है. इसी क्रम में पूर्णिया से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे पप्पू यादव ने तेजस्वी यादव से कई तीखे सवाल पूछ दिए है.

Updated on: 20 Apr 2024, 03:13 PM

highlights

  • तेजस्वी यादव पर फूट पड़े पप्पू यादव
  • पप्पू यादव ने तेजस्वी यादव से कई तीखे सवाल पूछे
  • पप्पू यादव के सवाल से सियासी पारा हाई

Patna:

Bihar Politics News: बिहार में बढ़ती सियासी बयानबाजी के बीच अब पूर्णिया में वोटिंग के एक हफ्ते से भी कम समय बचा है, इसलिए यहां नेताओं के बीच जुबानी जंग भी तेज हो गई है. इसी क्रम में पूर्णिया से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे पप्पू यादव ने तेजस्वी यादव से कई तीखे सवाल पूछ दिए है, जिसके बाद से ही बिहार की सियासी गलियारों में हलचल मच गई है. पप्पू यादव ने कहा है कि, ''तेजस्वी यादव दो बार उपमुख्यमंत्री रह चुके हैं और उन्हें बताना चाहिए कि उन्होंने पूर्णिया, सुपौल के लिए क्या किया है? उन्होंने सीमांचल के लिए कितना विकास किया है.'' साथ ही आगे पप्पू यादव ने कहा कि, ''तेजस्वी यादव के पास 5-5 विभाग थे, लेकिन नौकरी कितनी मिली? ये भी बताएं.''

पप्पू यादव ने तेजस्वी यादव के कार्यकाल पर उठाए सवाल

आपको बता दें कि आगे पप्पू यादव नेतंज कसते हुए कहा कि, ''तेजस्वी यादव कोशी- सीमांचल कई बार आए लेकिन न उनका ध्यान विकास पर रहता है, न पूर्णिया में उनकी कोई भूमिका रहती है. पूर्णिया की जनता से इतनी नफरत क्यों?'' अब पप्पू यादव के इस बयान से बिहार की सियासी पारा हाई हो चुकी है.

यह भी पढ़ें: बिहार की चार लोकसभा सीटों पर 46.32 फीसदी मतदान, जानिए किसका पलड़ा भारी

'मेरी औकात नहीं चुनाव लड़ने की' - पप्पू यादव

वहीं आपको बता दें कि पप्पू यादव ने आगे कहा कि, ''मैं यहां से चुनाव नहीं लड़ रहा हूं, क्योंकि मेरी औकात नहीं है यहां से चुनाव लड़ने की. पूर्णिया की जनता मेरे लिए यहां से चुनाव लड़ रही है.'' इसके साथ ही आपको बता दें कि पप्पू यादव पहले ही तेजस्वी यादव के खिलाफ मोर्चा खोल चुके हैं.

जानें पूर्णिया में कब है मतदान 

आपको बता दें कि पूर्णिया में 26 अप्रैल यानी आगामी शुक्रवार को चुनाव होने वाले हैं. यहां तीन उम्मीदवार आमने-सामने होंगे, जिसमें एनडीए और जेडीयू की तरफ से संतोष कुशवाहा तो आरजेडी और महागठबंधन की तरफ से बीमा भारती होंगी. वहीं, पप्पू यादव निर्दलीय ताल ठोक रहे हैं. साथ ही पप्पू यादव लगातार रैलियां भी कर रहे हैं.