logo-image

आनंद मोहन ने जातियों का नाम लेते हुए कही बड़ी बात, वीडियो हो रहा वायरल

बिहार में लोकसभा चुनाव के पहले चरण के तहत शुक्रवार (19 अप्रैल) को बिहार की चार सीटों पर वोटिंग हुई, अब दूसरे और आगे के चरण की सीटों के लिए उम्मीदवारों ने मेहनत शुरू कर दी है.

Updated on: 20 Apr 2024, 01:07 PM

highlights

  • आनंद मोहन ने जातियों का नाम लेते हुए कही बड़ी बात
  • वायरल वीडियो 17 अप्रैल का बताया जा रहा है
  • वायरल वीडियो में क्या कह रहे हैं आनंद मोहन?

Patna:

Bihar Lok Sabha Election 2024: बिहार में लोकसभा चुनाव के पहले चरण के तहत शुक्रवार (19 अप्रैल) को बिहार की चार सीटों पर वोटिंग हुई, अब दूसरे और आगे के चरण की सीटों के लिए उम्मीदवारों ने मेहनत शुरू कर दी है. इस बीच जेडीयू प्रत्याशी लवली आनंद के पति सह पूर्व सांसद आनंद मोहन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं आनंद मोहन अपने बयान में कह रहे हैं कि, ''वह कुशवाहा, कुर्मी, पटेल, वैश्य समाज में नहीं जाएंगे, राजपूत समाज में भी नहीं जाएंगे क्योंकि यह सब तो हमारे अपने हैं, हम उन जगहों पर जाएंगे जहां जो कहते हैं कि आनंद मोहन मेरा नहीं है.''

यह भी पढ़ें: बिहार की चार लोकसभा सीटों पर 46.32 फीसदी मतदान, जानिए किसका पलड़ा भारी

वायरल वीडियो 17 अप्रैल का बताया जा रहा है

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा आनंद मोहन का यह वीडियो 17 अप्रैल का बताया जा रहा है. वह शिवहर में एनडीए कार्यकर्ताओं और मतदाताओं के एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे. साथ ही उन्होंने अलग-अलग जाति के वोटरों को लेकर कुछ ऐसा कहा जिसकी अब खूब चर्चा हो रही है.

वायरल वीडियो में क्या कह रहे हैं आनंद मोहन?

वहीं आपको बता दें कि कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व सांसद आनंद मोहन ने कहा कि, ''मुझसे लोगों ने कहा कि पटेल टोला चलिए. हमने कहा तीन के यहां नहीं जाएंगे. वैश्यों के यहां नहीं जाएंगे.'' वहीं अपने बयान में उन्होंने कुशवाहा, कुर्मी आदि का नाम लिया है. कहा है कि, ''लव कुश वोटरों को सीएम नीतीश कुमार देखेंगे. वैश्य समेत अन्य वोटर के लिए पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह काम करेंगे.''

शिवहर से मैदान में दो दिग्गज महिलाएं 

आपको बता दें कि शिवहर लोकसभा में छठे चरण के तहत मतदान होना है, यहां से दो दिग्गज महिलाएं मैदान में हैं. इस क्षेत्र में एनडीए से पूर्व सांसद लवली आनंद और इंडिया अलायंस से रितु जयसवाल मुख्य उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रही हैं. दोनों इस भीषण गर्मी में मतदाताओं से मिलने के लिए खूब पसीना बहा रहे हैं.