logo-image

कटिहार में बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर को मारी गोली, दो आरोपी गिरफ्तार

एक तरफ बिहार में आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं, वहीं एक बार फिर बिहार के कटिहार से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां कटिहार जिले में अपराधी बेखौफ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं.

Updated on: 25 Oct 2023, 04:49 PM

highlights

  • कटिहार में बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर को मारी गोली
  • पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार
  • बढ़ते अपराध ने बिहार में मचाई सनसनी  

Katihar:

Bihar Crime News: एक तरफ बिहार में आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं, वहीं एक बार फिर बिहार के कटिहार से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां कटिहार जिले में अपराधी बेखौफ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. वहीं, अपराधी खुलेआम संगीन वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं. इसी कड़ी में कटिहार में अपराधियों ने दिनदहाड़े एक शख्स को गोली मार दी, जिसके बाद उसे गंभीर हालत में इलाज के लिए पूर्णिया के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया. इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है.

यह भी पढ़ें: Durga Puja 2023: 60 साल पुराना है मां दुर्गा का यह मंदिर, यहां पूरी होती है भक्तों की हर मनोकामना; जानें

आपको बता दें कि यह घटना फलका थाना क्षेत्र के महेशपुर गांव की बताई जा रही है. इस मामले में पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिसके बाद इनके पास से पिस्तौल और गोली भी बरामद हुआ है. वहीं शुरुआती जांच में जो बात सामने आई है वह यह है कि मोहम्मद अतीक जमीन की खरीद-फरोख्त में शामिल था.

यह भी पढ़ें: बिहार सरकार निकालेगी 11,0000 शिक्षक पदों के लिए वैकेंसी, BJP ने दी प्रतिक्रिया

इसके साथ ही आपको बता दें कि इसी मामले को लेकर रंजिश के कारण गोली चलने की आशंका जताई जा रही है. हालांकि पुलिस जांच के बाद ही मामला पूरी तरह से स्पष्ट हो पाएगा. वहीं एसपी जितेंद्र कुमार ने घटना की पुष्टि की है. पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी है. पुलिस का कहना है कि जल्द से जल्द बाकी अपराधी को भी पकड़ लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें: Weather Breaking Today: बिहार में बढ़ने वाली है ठंड, इन जिलों में दिन में भी महसूस होगी ठंड